बॉलीवुड

सारा अली खान के लिए उमड़ा कार्तिक आर्यन का प्यार, कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को अक्सर डिनर और लंच पर एक साथ देखा जाता है, लेकिन अपने रिश्ते को लेकर कबूलनामा से बचते हुए नज़र आ रहे हैं। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को फॉलो करते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के तस्वीर पर भी कमेंट करते हैं, लेकिन इन सबके बीच चॉर्मिंग ब्वॉय कार्तिक आर्यन ने अपनी ड्रीम गर्ल को बर्थडे विश किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अफेयर की खबरों के बीच कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश और ईद मुबारक कहा है, जिससे प्यार की गाड़ी पटरी पर और तेज़ी से भागती हुई नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, सारा अली खान के लिए कार्तिक का यह प्यार भरा बर्थडे विश देखकर फैंस तो काफी खुश हैं, लेकिन उनसे भी ज्यादा खुद मोहतरमा खुश हैं। दरअसल, कार्तिक आर्यन को डेट करना सारा अली खान की पहली ख्वाहिश थी, जोकि अब पूरी होती हुई नज़र आ रही है।

कार्तिक आर्यन ने किया सारा को बर्थडे विश

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के बर्थडे के दिन कार्तिक आर्यन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ सारा नज़र आ रही हैं। सारा अली खान के साथ फोटो शेयर करने के अलावा उन्होंने लिखा कि हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस। इसके अलावा उन्होंने ईद मुबारक भी लिखा। दरअसल, इस बार सारा अली खान के बर्थडे के दिन ही ईद थी, जिसकी वजह से कार्तिक ने उन्हें दोनों चीज़ों के लिए बधाई दी। बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पहले मास्क वाली तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन इस बार तस्वीर में दोनों का चेहरा साफ साफ दिखाई दे रहा है।

कार्तिक आर्यन से मिलने लखनऊ पहुंची थी सारा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं, जिसकी वजह से सारा अली खान उनसे मिलने के लिए लखनऊ गई थी, जहां एयरपोर्ट पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थी। मतलब साफ है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भले ही अपने प्यार को लाख छुपाने की कोशिश क्यों न कर लें, लेकिन दोनों का प्यार दिन ब दिन बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

एक दूसरे की जुदाई में दु:खी हुए थे दोनों

फिल्म लव आजकल पार्ट-2 की शूटिंग के बाद जब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे से बिछड़ रहे थे, तब काफी ज्यादा दुखी था, जिसके बारे में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर बताया था। दरअसल, इंस्टाग्राम पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अलग अलग पोस्ट डाला था, जिसमें उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने अनुभवों को लिखा था और साथ ही में एक दूसरे के साथ काम करने में जो मजा आया था, उसे भी लिखा था। इन सबके बीच दोनों ने जुदाई का गम भी लिखा था।

Back to top button