देखिये भारत की मशहूर महिला न्यूज़ एंकर्स की बेटियां, अंजना ओम कश्यप की बेटी है सबसे खूबसूरत  

खूबसूरती और ग्लैमर अब सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है. कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां महिलाएं खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी हैं और खूब नाम कमा रही हैं. पॉलिटिक्स हो या स्पोर्ट्स लड़कियां हर क्षेत्र में अपना झंडा गाड़ रही हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम मीडिया जगत की बात करेंगे. न्यूज़ चैनल्स में अनेकों ऐसी एंकर्स हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी हैं. वह अकेले ही लोगों की खटिया खड़ी कर देने में माहिर हैं. ये महिला एंकर्स दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि इनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं. इन्हें ‘beauty with brains’ का खिताब देना गलत नहीं होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जितनी खूबसूरत ये महिला न्यूज़ एंकर्स हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटियां हैं. जी हां, आप आज तक केवल इन महिला न्यूज़ एंकर्स के बारे में जानते होंगे लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी खूबसूरत बेटियों से मिलवाएंगे.

अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप का भी नाम भारत की सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला न्यूज़ एंकर्स में आता है. अंजना के बोलने का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आता है. अंजना कई बार सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ एंकर के सम्मान से सम्मानित हो चुकी हैं. 44 वर्षीय अंजना की एंकरिंग को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. अंजना भी कई सालों से आजतक से जुड़ी हैं. आज तक से पहले वह कई न्यूज़ चैनल्स में काम कर चुकी हैं. अंजना ने मंगेश कश्यप से शादी की है, जो पेशे से एक आईपीएस अधिकारी हैं. अंजना और मंगेश की एक बेटी हैं जिनके नाम के बारे में जानकारी तो नहीं है लेकिन 18 वर्षीय उनकी बेटी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह बिलकुल अपनी मां पर गयी हैं. इस साल के चुनाव ने अंजना ने अपनी बेटी के साथ वोट डाला था.

श्वेता सिंह

श्वेता सिंह भारत की सबसे मशहूर और खूबसूरत महिला न्यूज़ एंकर्स में से एक हैं. वह आज तक चैनल की न्यूज़ एंकर और एग्जीक्यूटिव एडिटर भी हैं. श्वेता की लोकप्रियता इतनी है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी आ चुकी हैं. वह काफी सालों से आज तक के साथ जुड़ी हैं. श्वेता की उम्र 41 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना नामुमकिन है. बता दें, श्वेता ने संकेत कोटकर से शादी की है. संकेत एनलाइटा सोल्यूशंस में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं. श्वेता और संकेत भी एक बेटी हैं जो दिखने में बेहद प्यारी हैं.

रुबिका लियाकत

रुबिका लियाकत ज़ी न्यूज़ की सबसे खूबसूरत एंकर हैं. वह ‘ताल ठोक के’ कार्यक्रम में आती हैं और अपने सवालों से पेनलिस्ट की बोलती बंद कर देती हैं. रुबिका कई बड़े न्यूज़ चैनल्स के साथ काम कर चुकी हैं. बता दें, रुबिका लियाकत ने साल 2012 में नावेद कुरैशी से शादी की है. इनके पति भी पेशे से एक जाने-माने पत्रकार हैं. रुबिका और नावेद के दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटी और एक बेटा है. हालांकि, उनकी बेटी अभी काफी छोटी है लेकिन तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बड़ी होकर वह भी कम खूबसूरत नहीं होंगी.

पढ़ें सड़क किनारे गुमटी लगा ट्रक सुधारने वाले की बेटी बनी डॉक्टर, जानिए उसकी सफलता का राज़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.