मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- बटरफ्लाई बेबी

मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोलर्स को मलाइका को ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. आजकल भले ही मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हों लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से वह रोज़ सुर्खियां बटोरती हैं. भले ही लोग उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते लेकिन उनकी फिटनेस की तारीफ किये बिना भी रह नहीं पाते. साथ ही उनका फैशन सेंस भी लोगों को बेहद पसंद आता है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका के नए फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका किसी हूर परी से कम नहीं दिख रहीं. सोशल मीडिया पर मलाइका की ये तस्वीरें धूम मचा रही हैं.

हाल ही में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने पीच कलर का डीप नेक फ्रिल गाउन पहना है और साथ ही मैसी हेयर बन बनाया है. मिनिमल मेकअप के साथ मलाइका इस लुक में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन दिया, “हेराल्ड सन न्यूज़पेपर के साथ मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए शूट करना बेहद शानदार रहा. इतनी खूबसूरत ड्रेस देने के लिए ऑस्ट्रलियन डिज़ाइनर जैसन ग्रेच का बहुत शुक्रिया”. बता दें, इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर भी इवेंट पर मौजूद थे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शादी के सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए मलाइका ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”.

वहीं, डेक्कन क्रॉनिकल को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था, “मैं पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट पर काफी खुश हूं. मैं हमेशा से काफी खुले विचारों वाला हूं. मेरा यकीन मानिए मैं आप लोगों को शॉक नहीं करूंगा. अगर कुछ भी बताने लायक जैसी बात होगी तो मैं आप लोगों को भी अपनी इस खुशी में शामिल करूंगा”.

गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया, जहां मलाइका ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को कबूला था. बीते 26 जून को अर्जुन के बर्थडे के दिन दोनों विदेश में एक साथ छुट्टियां मनाते नजर आये थे. उस बीच दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जो उनके और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाते हैं.

मलाइका ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की के साथ रोमांस करता है तो ठीक है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”.

पढ़ें फिर आई मलाइका को EX हसबैंड अरबाज की याद, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.