बॉलीवुड

फिर आई मलाइका को EX हसबैंड अरबाज की याद, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

मलाइका और अरबाज खान ने पिछले साल 18 साल की शादी को तोड़ते हुए तलाक ले लिया था, जिसके बाद से ही दोनों ही एक दूसरे को लेकर कुछ भी कहने से बचते रहते हैं, लेकिन फिर भी कई बार कह जाते हैं। जी हां, 18 साल की लंबी शादी के बाद मलाइका और अरबाज खान ने अपना रिश्ता आपसी सहमति से साल 2018 में खत्म किया था, जिसके बाद से ही दोनों अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इतना ही नहीं, तलाक के बाद बेटा अरहान मलाइका के साथ रहता है, लेकिन अरबाज को भी उसके साथ टाइम स्पेंड करने की अनुमति है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसकी वजह से कई बार ट्रोल भी होती हैं, लेकिन इस बार उन्हें अपने एक्स हसबैंड की याद आई है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे की बचपन की तस्वीर शेयर करने के साथ ही अरबाज की भी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ मलाइका अरोड़ा ने एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद उन्हें अरबाज खान की याद आ रही है।

बिल्कुल पापा की तरह दिखता है अरहान

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अरबाज खान की बचपन की तस्वीर के साथ अपने बेटे अरहान की बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बेटा तुम बिल्कुल अपने पापा अरबाज की तरह ही दिखते हो। मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को लेकर लोग तरह तरह की राय कायम कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई तो यही है कि मलाइका बाप बेटे के खूबसूरत रिश्ते को निखारने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं।

अरहान के साथ डिनर पर जाते हैं मलाइका और अरबाज खान

कई बार मलाइका और अरबाज खान को अरहान के साथ डिनर पर जाते हुए देखा जाता है। दरअसल, पैरेंट्स होने के नाते दोनों का ही अपने बच्चे पर बराबर का हक है, जिसकी वजह से उसके फ्यूचर के लिए दोनों को कई बार डिनर पर एक साथ जाना पड़ता है। हालांकि, मलाइका और अरबाज खान भी यह स्वीकार कर चुके हैं कि अरहान के लिए दोनों एक दूसरे से मिलते रहेंगे, क्योंकि अपने चक्कर में अपने बच्चे का भविष्य नहीं खराब करेंगे।

दोबारा नहीं हो सकती दोस्ती

हाल ही में मलाइका अरोड़ा से जब अरबाज खान से दोस्ती के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब हम दोस्त नहीं बन सकते हैं। ऐसे में हमारी मुलाकात सिर्फ अरहान के पैरेंट्स के नाते ही होती है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, तो वहीं अरबाज खान भी विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों के रास्ते अब पूरी तरह से अलग हो गए हैं।

Back to top button