बॉलीवुड

बेटे अरहान के डेब्यू पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे नहीं पता कि उसे क्या करना है या…’

बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा भले ही अब फिल्मों में बहुत ही कम नज़र आती हैं, लेकिन सुर्खियों में आए दिन छाई रहती हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है, जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन इसी बीच वे अपने बेटे का भी खूब ख्याल रखती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस बार मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप नहीं, बल्कि बेटे की वजह से चर्चा में छा गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले साल से ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ खुलकर जुड़ने लगा, जिसके बाद दोनों ने हाल ही में अपने रिश्ते को ऑफीशियली स्वीकार भी किया। मलाइका और अर्जुन द्वारा अपने रिश्ते को स्वीकार करने के बाद उनकी शादी की खबरें भी तेज़ हो गई थी, लेकिन अब इस पर विराम लग गया है। खैर, यहां हम मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान की बात कर रहे हैं, जिनके डेब्यू पर उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने बेबाक अंदाज में जवाब दे दिया।

अरहान के डेब्यू पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि सारा, जान्हवी और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स ने बॉलीवुड में एंट्री मार ली है, तो क्या अब अरहान भी डेब्यू करने वाले हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि अरहान को फिल्में देखना पसंद है और उसे कहानियां भी पसंद है, लेकिन सच कहूं तो उसने अभी तक बताया ही नहीं कि उसे आगे क्या करना है। ऐसे में मैं आपको कैसे बता सकती हूं कि वह अपना करियर फिल्म में बनाएगा भी या नहीं। यह पूरी तरह से उसी पर ही निर्भर करता है।

बेटे के बेहद क्लोज हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बेटे अरहान को लेकर फिक्रमंद रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी चिंताए कई बार सामने भी आ जाती हैं, लेकिन वे कहती हैं कि हम दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है। इसीलिए हम दोनों एक दूसरे के बहुत ज्यादा करीब हैं और खुश हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक किस्सा सुनाया कि एक बार अरहान की गर्लफ्रेंड घर पर आई थी, तब मैंने उसके साथ मस्ती की थी, जिसके बाद उसने कहा कि वाकई तुम्हारी मम्मा तो सुपर कूल हैं।

अर्जुन से शादी पर मलाइका ने दिया ये जवाब

मलाइका अरोड़ा से जब अर्जुन कपूर से शादी करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने सारी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वे फिलहाल अर्जुन के साथ कार्ड पर अभी शादी का कोई इरादा नहीं है। मतलब साफ है कि मलाइका और अर्जुन कपूर का मूड फिलहाल शादी करने का नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा रिएक्ट किया। बता दें कि अर्जुन भी कई बार साफ कर चुके हैं कि वे जिस रिश्ते में हैं, उसमें बहुत खुश हैं, उस रिश्ते को कोई नाम देने का इरादा फिलहाल नहीं है।

Back to top button