दिलचस्प

बुढ़ापे में भी बिल्कुल यंग नज़र आती हैं रोहित की सास, नहीं होगा यकीन कि ये हैं रितिका की माँ

जब कोई फिट रहने की कोशिश करता है तो उनके अंदर बुढ़ापा जल्दी नहीं आता है। यही एक सत्य है कि अगर आप रेगुलर एक्सरसाइज और डाइट ली जाए तो सब ठीक रहे। बहुत से लोग अपनी फिटनेस और बुढ़ापा जल्दी ना आए इससे एलर्ट रहते हैं। कुछ ऐसा ही भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की सास के साथ भी है, उन्हें आप देखकर नहीं कह सकते कि इनकी बेटी और दामाद भी हैं। रोहित शर्मा अक्सर अपनी पत्नी रितिका के साथ सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इस बार बात उनकी सास की होगी। बुढ़ापे में भी बिल्कुल यंग नज़र आती हैं रोहित की सास, आपने देखा इनकी तस्वीर ?

बुढ़ापे में भी बिल्कुल यंग नज़र आती हैं रोहित की सास

शरीर में बदलाव मानव प्रकृति है और इस तरह से बचपन, जवानी और बुढापा भी बदलते शरीर का स्वभाव होता है। मगर क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। हिटमैन के नाम से फेमस रोहित अपनी पत्नी के अलावा उनकी फैमिली के भी काफी करीब हैं। यहां उनकी खूबसूरत और झक्कास दिखने वाली सास की बात करेंगे जिनका नाम टीना सजदेह की करेंगे। करीब 60 साल की टीना को देखकर आप नहीं कह सकते कि इनकी उम्र क्या है। रोहित शर्मा की सास आज भी बहुत खूबसूरत हैं और वे आज की लड़कियों को भी मात दे सकती हैं। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी दिखने में खूबसूरत और बेहद हॉट हैं और रितिका की फैमिली उनसे कम नहीं है। रोहित अपनी पत्नी की फैमिली को अपना मानकर उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं और अक्सर दोनों की फैमिली कहीं ना कहीं बाहर जाती है। इन सब मोमेंट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रोहित शेयर करते रहते हैं।

शादी के इतने साल बाद भी बना है प्यार

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की कैमिस्ट्री देखने लायक है। वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये बात उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं। 13 दिसंबर, 2015 को रोहित ने रितिका के साथ शादी करके 3 साल के अफेयर को शादी का नाम दिया था। इस शादी में भारतीय क्रिकेट के कई महान क्रिकेटर शामिल हुए थे और रोहित के खास दोस्त भी इस शादी में आए थे। बता दें युवराज सिंह रितिका के मुंहबोले भाई हैं और जब रोहित ने उनसे शादी की इच्छा जाहिर की थी तब युवराज सिंह ने रोहित को कहा था मेरी बहन का ख्याल रखना। रोहित की हर ट्रिप और मैच में रितिका साथ देने पहुंच जाती हैं इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी रोहित अपनी और पत्नी की कैमिस्ट्री दिखाते रहते हैं।

Back to top button