दिलचस्प

इन लक्षणों वाली लड़कियां होती हैं सर्वगुण संपन्न, गर्लफ्रेंड में है ये खूबी तो तुरंत कर लें शादी

शादी जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फैसला होता है. हर किसी को शादी का निर्णय बहुत सोच समझकर लेना चहिये. एक पति पत्नी का रिश्ता बिजली की दो तारों की तरह होता है. अगर ये सही जुड़े तो हर तरफ उजाला हो जाएगा और गलत जुड़ने पर जोर का झटका भी लग सकता है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको लड़कियों के कुछ ऐसे लक्षणों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगर किसी लड़की में मौजूद है तो वह शादी के लिए परफेक्ट मानी जाती हैं. कौन से हैं वो लक्षण, आईये जानते हैं.

लाल रंग की जीभ वाली लड़की

किसी की जीभ सफ़ेद, किसी की लाल तो किसी की गुलाबी होती है. जीभ का भी अलग-अलग रंग होता है. लेकिन यदि आप जिस लड़की से प्यार करते हैं उसके जीभ का रंग लाल है तो समझिये आप किस्मत वाले हैं. लाल रंग की जीभ वाली लड़कियों को जीवन में हर सुख प्राप्त होता है. ऐसी लड़कियां जन्म से ही अच्छा भाग्य लेकर आती हैं. इनसे शादी करके आपकी किस्मत के ताले भी खुल सकते हैं.

बड़ी आंखों वाली लड़कियां

बड़ी आंखें देखने में तो सुंदर लगती ही हैं साथ ही जिन महिलाओं की आंखें बड़ी होती हैं वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं. इन्हें अपने पति और परिवार पर पूरा भरोसा होता है. जिस घर में भी यह जाती हैं वहां धन की वर्षा होती है. ऐसी महिलाएं अपने पति को कभी धोखा नहीं देतीं. जिन लड़कियों की आंखें बड़ी और सफ़ेद रंग की होती हैं ऐसी महिलाएं स्वभाव से थोड़ी चंचल होती हैं. ये अपने आस-पास खुशियां फ़ैलाने और समेटने में यकीन रखती हैं.

नाक पर तिल

तिल को धन और संपन्न जीवन का चिन्ह माना गया है. जिन महिलाओं की नाक पर तिल होता है वह परिवार के लिए लकी साबित होती हैं. ऐसी महिलाओं से शादी करके आपकी और आपके परिवार की किस्मत खुल जायेगी. इन लड़कियों को इनके पति बहुत प्यार करते हैं और उससे भी ज्यादा ये अपने पति से प्यार करती हैं. ये नौकरी में एक अच्छे पद पर कार्यरत होती हैं. अगर आपको ऐसी महिला से प्यार है तो चट मंगनी पट ब्याह कर लें.

गोलाकार एड़ी वाली लड़की

गोलाकार और कोमल एड़ी वाली लड़कियां जीवनभर सुख का आनंद लेती हैं. ऐसी लड़कियों से शादी करने से परिवार का खोया हुआ सुख-चैन वापस आ जाता है. इन लड़कियों को अपने लिए आप गुड लक से कम मत समझिये. ये महिलाएं बहुत अमीर होती हैं लेकिन इन्हें अपनी अमीरी का जरा भी घमंड नहीं होता. यदि आपको भी किसी ऐसी लड़की से प्यार है जिसकी एड़ी गोलाकार और कोमल है तो उन्हें तुरंत अपना जीवनसाथी बना लें.

गहरी नाभि

गहरी नाभि वाली महिलाएं भाग्यशाली होने के साथ-साथ शुभता का भी संकेत देती हैं. इनके आने से घर में धन की वर्षा होने लगती है और घर धन-वैभव और संतान से भर जाता है. ऐसी महिला से प्यार होने पर आप जीवन की किसी भी बाधा को आसानी से पार कर सकते हैं. ये कभी भी अपने पति और परिवारवालों का साथ नहीं छोड़तीं. उनके मान-सम्मान और रक्षा के लिए ये किसी भी हद तक जा सकती हैं.

पढ़ें शादी से पहले हर लड़की की होती है ये 5 ख्वाहिश, कहीं आपकी भी तो नहीं है ये उम्मीदें?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button