बॉलीवुड

सुरवीन चावला बनी प्यारी से बेटी की मां, सोशल मीडिया पर शेयर की नन्ही परी की पहली तस्वीर

हाल ही में एक्ट्रेस सुरवीन चावला एक नन्ही सी परी की मां बनी हैं. 15 अप्रैल को उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. सुरवीन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी दिनों से सुर्ख़ियों में थी. मां बनते ही बिना देर किये उन्होंने अपनी बेटी ईवा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. हालांकि, इस तस्वीर में बेटी का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उसके दो छोटे-छोटे नन्हे पैर जरूर दिख रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुआ सुरवीन ने एक मैसेज भी लिखा. उन्होंने फोटो शेयर करते हुआ लिखा, “अब हमारे पास छोटे से पैर और छोटे से जूते हैं. परिवार में एक नन्ही सी परी का आगमन हुआ है. बेटी ईवा आपका स्वागत है”. बता दें, सुरवीन ने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड अक्षय से शादी की थी और 2017 में जाकर उन्होंने ये राज़ खोला था. सुरवीन और अक्षय की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर से दोनों की शादी का सच सामने आया था.

2 साल बाद खोला शादी का राज़

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद पता चला कि सुरवीन चावला ने शादी कर ली है. उन्होंने अपनी शादी की खबर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालकर दी थी. तस्वीर के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया था कि, “और बस यूं ही, ज़िंदगी के किसी बेहद आम दिन…प्यार ने हमें परियों की कहानी दी”. बता दें, अक्षय और सुरवीन ने एक-दूसरे को काफी दिनों तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था. दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये हुई थी. जल्द ही दोनों में प्यार हो गया जिसके बाद साल 2015 में उन्होंने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली. सुरवीन ने अपनी शादी का ये राज़ दो साल बाद जाकर खोला.

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं सुरवीन

सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुवात छोटे पर्दे के सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी. इसके अलावा वह एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘काजल’ में नज़र आईं. उस समय तक सुरवीन अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी थीं. आखिरी बार टीवी पर वह अनिल कपूर के शो ’24’ पर नज़र आयीं थीं. बड़े पर्दे पर उनकी एंट्री साल 2011 की फिल्म ‘हम तुम और शबाना’ से हुई थी. इसके बाद उन्होंने पंजाबी, तेलगु और कन्नड़ की कुछ फिल्में की. आज सुरवीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कुछ समय पहले आई फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ में अपने बोल्ड अवतार से सुरवीन ने लोगों को चौंका दिया था. आखिरी बार वह राधिका आप्टे और तनिष्ठा चटर्जी के साथ फिल्म ‘पार्च्ड’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा, वह अनुराग कश्यप और टिस्का चोपड़ा के साथ एक शॉर्ट फिल्म भी कर चुकी हैं.

पढ़ें खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं ये 5 पंजाबी कुड़ियां, नंबर 1 वाली को देखकर हो जाएंगे फैन

पढ़ें ये लड़की है पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>