दिलचस्प

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं ये 5 पंजाबी कुड़ियां, नंबर 1 वाली को देखकर हो जाएंगे फैन

अक्सर हम जब भी एक्ट्रेस की बात करते हैं तो हमेशा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का ख्याल ही आता है. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में वो बात है कि अमेरिकन सिंगर निक जोनस भी विदेशी गोरियों को छोड़कर हमारी देसी गर्ल को अपना बना लिए. मगर भारतीय सिनेमा में साउथ, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी के साथ-साथ कई भाषाओं में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री होती हैं. इनके बारे में शायद ही आपको कुछ पता हो लेकिन आज हम इन पंजाबी कुड़ियों के बारे में आपको बताएंगे जिन्होंने पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय और खूबसूरती के कई मिसाल बनाए हैं. खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं ये 5 पंजाबी कुड़ियां, इनकी तस्वीरें आप देखेंगे तो कहेंगे वाह क्या बात है…

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं ये 5 पंजाबी कुड़ियां

वैसे आपने सुना ही होगा कि पंजाबी कुड़ियां बहुत ही खूबसूरत होती हैं आज हम आपको इस आर्टिकल ये दिखाएंगे भी कि पंजाबी फिल्मों में हीरोइने कितनी खूबसूरत होती हैं.

नीरू बाजवा

26 अगस्त, 1980 को कनाडा में जन्मी पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा अक्सर अपनी टाइट ड्रेस के लिए पहचानी जाती हैं. इनका गाना लॉन्ग लाची बहुत ज्यादा फेमस रहा और इसे हर पार्टी या इवेंट में लोग जरूर बजाते और इसपर थिरकते हैं. नीरू ने पंजाबी फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. नीरू सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहती हैं.

कायनात अरोड़ा

दिवगंत एक्ट्रेस दिव्या भारती की कजिन सिस्टर कायनात अरोड़ा का नाम साल 2017 में खूब चर्चा में रहा. इनकी खूबसूरती आप तस्वीरों में देख सकते हैं ये अपनी बहन दिव्या से कम नहीं है. 2 दिसंबर, 1986 को सहारनपुर में जन्मी कायनात ने पंजाबी फिल्म फरार में ऐसा काम किया जो बॉक्स-ऑफिस पर कामयाब रही और इनकी पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी. कायनात ने बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी काम किया है.

मैंडी ठक्कर

1 मई 1987 में यूनाइटेड किंगडम में जन्मी पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी ठक्कर पंजाब से बिलॉन्ग करती हैं. इन्होंने पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दलजीत दोसांझ के साथ फिल्म सरदारजी में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है. इसके अलावा भी इन्होंने लगभग 10 पंजाबी फिल्मों में काम किया.

हिमांशी खुराना

27 नवंबर, 1991 को पंजाब में जन्मी हिमांशी खुराना भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है. हिमांशी ज्यादातर पंजाबी एल्बम में नजर आती हैं लेकिन फिल्म साड्डा हक और दो बोल जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन्हें पंजाबी दर्शक खूब पसंद करते हैं और इनके एल्बम यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं.

ईशा रिक्खी

9 नवंबर, 1993 को चंडीगढ़ में जन्मी ईशा जबरदस्त मॉडल हैं और इन्होंने हाल ही में अपना करियर शुरु किया है. ईशा ने पंजाबी फिल्मों में नवाबजादे, वाट द जट्ट, हैप्पी गो लकी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Close