कपिल के शो में गुत्थी के बिना भी लोगों को जमकर आया मजा, ऐसा रहा एपिसोड

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा टीवी जगत का एक जाना माना नाम जो कॉमेडी की दुनिया का किंग बना और लोगों के दिलों-दिमाग पर छा गया, कपिल का शो एक ऐसा शो था जो हर किसी का ही फेवरेट हुआ करता था और लोग इस शो के आने से बेसब्री से इंतजार करते थे कपिल ने अपनी लाइफ में फर्श से अर्श तक का सफर तय किया लेकिन कहते हैं ना कि सितारें अगर जगमगाते हैं तो गर्दिश में भी आते हैं वहीं हुआ कपिल शर्मा के साथ भी, सब कुछ अच्छा चल ही रहा था कि सुनील से हुई उनकी लड़ाई ने सब कुछ खत्म कर दिया।

सुनील का कपिल से अलग होना और फिर कपिल के शो का बंद होना एक के बाद एक कई परेशानियों का सामना करने के बाद कपिल का शो बंद ही हो गया और उसके बाद कई कोशिशों के बाद भी कपिल उस कामयाबी पर नहीं पहुंच पाए और टीवी से कुछ समय के लिए गायब हो गए। लेकिन काफी समय बाद कपिल सामने आए और उन्होंने दुनिया को अपने नए शो के आने की बात बताई। बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की है और शादी के बाद ही उनका नया ‘द कपिल शर्मा शो’  शनिवार की रात को टीवी पर दोबारा प्रसारित हुआ। बता दें कि इस बार का शो भी पुराने शो की तरह ही मिलता-जुलता है। बता दें कि कपिल के शो में पुराने चेहरो के साथ आपको कई नए चेहरे देखने को भी मिलेंगे।

नए ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनिल ग्रोवर, उपासना सिंह और अली असगर नजर नहीं आए, तो वहीं कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने कपिल के साथ मिलकर काम करने का फैसला लिया है। कपिल की पूरी टीम की बात की जाए तो उनकी इस कॉमेडी टीम में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक हैं।

बता दें कि शनिवार को प्रसारित हुए इस शो में कृष्णा अभिषेक थोड़ी देर के लिए ही पर्दे पर नजर आए वहीं भारती सिंह के किरदार की बात करें तो उनका किरदार भी दमदार दिखा। कपिल के पहले शो में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहुंचे और उन्होंने कपिल के साथ मिलतक सेट पर काफी मस्ती की है। कपिल और रोहित अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे।