बॉलीवुड

सैफ की इस हिट फिल्म के स्कीवल में काम करेंगी सारा, कार्तिक के साथ जमेगी जोड़ी!

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों और अपनी गॉसिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ में उनके काम की तारीफ की गई थी और अब उनकी फिल्म सिंबा भी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ है। हालांकि कार्तिक आर्यन को डेट करने की खबर ने सारा को एकाएक लाइमलाइट में ला दिया और सबकी कोशिश होने लगी की कार्तिक और सारा एक हो जाएं। इसमें उनके को-स्टार सिंबा यानी रणवीर सिंह ने भी बहुत मदद की। अब लगता है कि उनकी यह मदद भी काम आ गई है और आने वाली फिल्म में कार्तिक और सारा एक साथ आ सकते हैं। यह फिल्म सैफ की हिट फिल्म की दूसरा पार्ट होगी।

लव आज कल 2 में साथ आ सकते हैं सारा-कार्तिक

खबरों की मानें तो सारा अली और कार्तिक आर्यन लव आज कल 2 में साज नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को इम्तियाज अली डॉयरेक्ट करेंगे। अगर ऐसा होता है तो यह सारा की एक ही रो में लगातार तीसरी फिल्म होगी। इस मामले में सारा काफी लकी निकली क्योंकि किसी भी डेब्यू स्टार चाहे वह स्टार किड ही क्यों ना रहा हो लगातार इतनी फिल्में नहीं मिली हैं। गौरतलब है कि जिस फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा सारा बन सकती हैं उसके पहले पार्ट में उनके पिता यानी सैफ अली खान ने लीड रोल किया था। इस फिल्म में वह दीपिका के साथ थे औऱ फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।अब खबर है कि सारा इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। बता दें कि कार्तिक और सारा की जोड़ी पहली बार बनेगी और इस फिल्म के बनने के लिए लोगो पहले से ही उत्साहित हैं। दरअसल सारा ने कॉफी विद करण में कहा था कि उन्हें डेट कार्तिक को करना है। हालांकि यह बात काफी मजाक में कही गई थी, लेकिन बात बढ़ते बढ़ते काफी बढ़ती नजर आ रही है। अब हर जगह लोगो की नजरें वहीं रहती हैं जहां सारा और कार्तिक हों।

कार्तिक सारा की लव स्टोरी

वहीं अगर कार्तिक के जवाब की बात करें तो वह सारा के सामने शर्माए शर्माए फिरते हैं कॉफी पीने को तैयार हैं। डेटिंग के नाम पर बस एक स्माइल ही दी है उन्होंने। इससे पहेल जब रणवीर कार्तिक से एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे तो तुरंत उनका हाथ सारा के हाथ में दे दिया था औऱ दोनों को मिलाने की कोशिश की थी। दूसरी तरफ कार्तिक को अनन्या पांडे के साथ लंच करते देखा गया है जिसे बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद कार्तिक अनन्या को डेट कर रहे हैं।बता दें कि सारा ने अपने फिल्म से पहले अपना डेब्यू कॉफी विद करण से दिया था औऱ वहीं से वह लोगों की नजर में आ गई थी। सारा ने जहां जहां अपनी फिल्म का प्रमोशन किया अपने बात और चंचल स्वभाव से लोगो का दिल जीत लिया। अब लगता है कि निर्दशकों को भी लगने लगा है कि दर्शक कार्तिक और सारा को साथ देखना पसंद करेंगे इसलिए उन्हें फिल्म में साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं। अब यह देखना रोचक होगा की  वाकई में यह फिल्म बनती है या नहीं औऱ कार्तिक इस फिल्म को साइन करते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button