बॉलीवुड

पर्दे पर इन जोड़ियों की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने दिए फुल मार्कस, पहली बार बनी जोड़ी

साल 2018 में खान्स की फिल्में भले ना चली हो, लेकिन कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में आई जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं इन फिल्मों के जरिए हमें कुछ बहुत ही शानदार ऑन्सक्रीन कैमेस्ट्री देखने को मिली। फिल्मों में शानदार कहानी और दमदार एक्टिंग के साथ जबरदस्त कैमेस्ट्री होना भी बहुत जरुरी है। आपको बताते हैं कुछ ऐसी फिल्मी जोड़ियों के बारे में जो पर्दे पर पहली बार बनीं औऱ उनकी कैमेस्ट्री लोगो को बहुत पसंद आई।

राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर

फिल्म स्त्री को साल की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिल गया और इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद भी बहुत किया। फिल्म की कहानी हॉरर कॉमेडी थी, लेकिन राजकुमा राव और श्रद्धा के ऑनस्क्रीन रोमांस ने भी लोगों को चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ला दी। इस फिंल्म में जब भी राजकुमार और श्रद्धा साथ आते तो लोगों को उनकी बातें औऱ उनका रोमांस अच्छा लगता। पर्दे पर इनकी जोड़ी पहली बार बनी, लेकिन जबरदस्त हिट रही। खबर है कि इसकी स्कीवल भी आगे बन सकती है।

विक्की कौशल- आलिया भट्ट

राजी फिल्म को आलिया भट्ट की शानदार फिल्मों में से एक कह सकते हैं। हालांकि फिल्म लगभर पूरी तरह उन पर ही आधारित थी, लेकिन विक्की कौशल ने भी फिल्म में बहुत ही अहम रोल निभाया था। उनके बिना फिल्म अधूरी होती। विक्की और आलिया की जोड़ी भी पहली बार बनीं थीं, लेकिन इनकी कैमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। फिल्म राजी के लिए आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। वहीं विक्की कौशल का काम भी लोगों को बहुत पसंद आया।

गजराज राव और नीना गुप्ता

फिल्म बधाई हो में आयुष्मान औऱ सान्या भी थे, लेकिन फिल्म का असली चार्म थे गजराज राव और नीना गुप्ता। अनवॉन्टेड ओल्ड एज प्रेग्नेंसी के टॉपिक पर बनी यह फिल्म साल की सबसे शानदार फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता की कैमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। दोनों को ही क्रिटिक्स की तरफ से बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इनकी शानदार जुगलबंदी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

आयुष्मान-तब्बू

आयुष्मान की एक औऱ बेहतरीन थ्रिलर फिल्म अधाधुन में आयुष्मान औऱ तब्बू की जोड़ी बेहद ही कमाल की थी। हालांकि फिल्म में दोनों एक लवर के रुप में नहीं थेऔऱ राधिका आप्टे आयुष्मान की हिरोइन थीं, लेकिन तब्बू और आयुष्मान की रस्साकसी लोगों को ज्यादा पसंद आई। इस फिल्म में आयुष्मान ने एक पियानो प्लेयर का रोल निभाया था वहीं तब्बू एक अमीर वेटेरन हीरो की पत्नी के रुप में थी।

कार्तिक आर्यन- सनी सिंह

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। हालाकि इस फिल्म में पहली बार कार्तिक और नुसरत कपल नहीं थे बल्कि नुसरत ने कार्तिक के दोस्त सनी सिंह यानी टीटू की मंगेतर रहती हैं। इस फिल्म में दर्शकों को सोनू औऱ टीटू का ब्रोमांस सबसे ज्यादा पसंद आया। इनकी जोड़ी को देखकर सबको अपने दोस्त याद आ गए क्योंकि हर दोस्ती में कोई एक सोनू तो कोई एक टीटू रहता है। फिल्म  बड़ी ही शांति से आई थी,लेकिन दर्शकों को इतनी पसंद आई की 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।

Back to top button