बॉलीवुड

बेटियों के सामने प्रेमी की बांहों में नज़र आई ये अभिनेत्री, 43 साल की उम्र में भी हैं कुँवारी-देखिये तस्वीर

इस दुनिया में दो तरह की मां होती हैं एक जो बच्चे को जन्म देती हैं और दूसरी जो दूसरों के जन्म दिए बच्चों को अपनी औलाद की तरह पालती हैं. इस स्टोरी के टाइट से आपको लगेगा कि हम किसी एक्ट्रेस का काला-चिट्ठा खोलने जा रहे हैं लेकिन असल में हम बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दो अनाथ बच्चियों को गोद लिया जब वो मिस यूनिवर्स का खिताब जीतीं और फिर उनकी परवरिश करीं. अब वो लड़कियां बड़ी हो गई हैं लेकिन सुष्मिता ने इस साल 19 नवंबर को अपना 43वां जन्मदिन मनाया. बेटियों के सामने प्रेमी की बांहों में नज़र आई ये अभिनेत्री, इसका मतलब ये है कि बहुत समय बाद सुष्मिता को अब एक लड़का पसंद आया और इस दीपावली उन्होंने अपने होने वाले पति और बच्चियों के साथ ही मनाया.

बेटियों के सामने प्रेमी की बांहों में नज़र आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता और आज फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में कई फिल्में की और कुछ अफेयर्स भी रहे हैं लेकिन इन दिनों वो अपनी उम्र से लगभग 15 साल छोटे रोमन को डेट कर रही हैं जो पेशे से एक मॉडल हैं. सुष्मिता ने अपने इस अफेयर की खबर दीपावली के समय एक तस्वीर के जरिए दी जिसमें वो अपनी बेटियों के साथ लेकिन अपने ब्वॉयफ्रेंड रोमन की बाहों में बैठी हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता ने अपने जन्मदिन पर पूरी शाम रोमन के साथ बिताई और अपने पिता के जन्मदिन पर रोमन के साथ ही एक सरप्राइज पार्टी थ्रो करी. सुष्मिता ने अपनी 22 साल की उम्र में एक बेटी गोद ली जिसका नाम रेनी रखा और दूसरी बेटी अलिशा को भी गोद लिया. अब बड़ी वाली 18 साल की हो गई है जबकि छोटी वाली ने टीनएज में कदम रखा है. सुष्मिता उनकी परवरिश अपनी बेटियों की तरह करती हैं और अब इसमें उनका साथ रोमन भी देते हैं. सुष्मिता ने अपने जीवन में हर वो मुकाम हासिल किया जिसकी उन्होंने ख्वाहिश की और अब जल्दी ही वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रोमन के साथ शादी कर सकती हैं.

इस फिल्म में आने वाली हैं नजर

साल 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता और इसके बाद कई विज्ञापन में काम करने का मौका मिला. साल 1997 में इन्हें पहली फिल्म रतचगन मिली जो तमिल भाषा में बनी थी. इसके बाद सुष्मिता ने बस इतना सा ख्वाब है, सिर्फ तुम, बीवी नंबर, 1, चिंगारी, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, दस्तक, तुमको ना भूल पाएंगे, नो प्रोबलम, फिलहाल, समय, आंखे (2002), क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, मैं ऐसा ही हूं जैसी फिल्मों में नजर आईं. सुष्मिता सेन की आने वाली फिल्म मध्य प्रदेश के बैकडॉप एक क्राइम पर आधारित होगी. फिल्म का नाम जल्दी ही अनाउंस किया जा सकता है. इस फिल्म में सुष्मिता पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Back to top button