बॉलीवुड

अरबाज खान के शो पर पहुंची सनी लियोनी फिर हुआ कुछ ऐसा की नहीं रोक पाई अपने आंसू

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने जब से इस इंडस्ट्री में कदम रखा है वो काफी फेमस हो गई हैं। बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोनी काफी फेमस हो गई हैं। साथ ही उनकी फैन फौलोइंग भी काफी अच्छी है। बता दें कि सनी लियोनी की लाइफ से जुड़े कई ऐसी बातें हैं जिन्हें जानने के लिए लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं। कुछ समय पहले ही सनी लियोनी की लाइफ को लेकर एक वेब सीरीज भी बन चुकी है। जिसमें उनकी लाइफ के बारे में दिखाया गया है कि किस तरह से उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा।

बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी अरबाज खान के चैट शो में बतौर गेस्ट पहुंची थी। जहां पर अचानक शो के बीच ही सनी काफी इमोशनल हो गई और फूट-फूट कर रोने लगीं। बता दें कि अरबाज के शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं कि सनी के इमोशनल होने की वजह क्या है।

बात करें अरबाज के शो की तो इन दिनों कई सेलेब्स रिएलिटी शोज लेकर आ रहे हैं। करीना कपूर का भी एक रेडियो शो हाल ही में आया था। इसके अलावा नेहा धूपिया भी चैट शो करती हैं और अब अरबाज खान भी अपना नया सेलिब्रिटी शो ‘क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान’ लेकर आए हैं। बता दें कि ये शो काफी चर्चा में हैं। दरअसल इस शो में अरबाज खान उन ट्रोलर्स की क्लास लगाते हैं जो बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करते हैं।

अरबाज के इसी शो में सनी लियोनी भी पहुंची थी जहां पर अरबाज ने उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा था जिसमें उन्होंने लोगों से एक प्रभाकर नाम के व्यक्ति की मदद के लिए लोगों से हेल्प मांगी थी और सनी की इस पोस्ट पर लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था। अरबाज ने इस पोस्ट पर लोगों द्वारा आए कमेंट पढ़कर जब सनी को सुनाए तो वो काफी इमोशनल हो गई। सनी ने बताया कि, वह प्रभाकर की मदद करना चाहते थे। उसकी किडनी फेल हो गई थी। हम लोग प्रभाकर का मेडिकल खर्च भी उठा रहे थे। सनी ने कहा कि यहां बात सिर्फ मेडिकल बिल्स की नहीं थी। उसके घर, परिवार और बच्चों के पालन पोषण की थी। इस सबके लिए बड़ी रकम की जरूरत थी।सनी ने बताया कि हमसे जो बन पड़ता था हमने वो करने की कोशिश की लेकिन हम पूरी तरह से प्रभाकर की मदद कर पाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि प्रभाकर की बातें करते हुए ही सनी की आंखो में आंसू आ गए, क्योंकि वो प्रभाकर को बचा नहीं पाई। इस बात पर अरबाज भी इमोशनल हो गए थे। अरबाज ने एक और कमेंट पढ़कर सनी को सुनाया जिसमें एक ट्रोलर से लिखा था कि पोर्न इंडस्ट्री से रिटायरमेंट के बाद ये अच्छा बिजनेस का तरीका अपनाया है। और इस कमेंट का जवाब सनी ने बहुत ही कूल अंदाज से दिया उन्होंने कहा कि, ‘मेरे लिए उस समय जो सही था वही निर्णय मैंने लिया।’ उन्होंने आगे कहा कि हां वह अब बदल चुकी हैं और उस सब से आगे बढ़ चुकी हैं।

Back to top button