बॉलीवुड

सिर पर बैंड लगाकर अतरंगी कपड़ों में स्पॉट हुए रणवीर सिंह, लोगों ने कहा- “कुछ भी हो जाए ये नहीं..

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. कुछ ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था. रणवीर अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. एक बार तो हद हो गयी थी जब रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर चले गए थे. अब तो लोग कहने लगे हैं कि रणवीर के साथ रहने का असर धीरे-धीरे अब दीपिका पर भी होने लगा है. कई बार दीपिका भी रणवीर की तरह अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आ जाती हैं.

अजीबोगरीब लुक में दिखे रणवीर

हाल ही में रणवीर एक बार फिर मुंबई के बांद्रा इलाके में अजीबोगरीब कपड़ों में स्पॉट हुए. इस दौरान उन्होंने सिर पर वाइट हेयरबैंड लगा रखी थी और वाइट गॉगल्स पहने थे. इतना ही नहीं, उनकी टी-शर्ट, शॉर्ट्स और जूते का भी रंग सफ़ेद था. इन कपड़ों में रणवीर बिलकुल अजीब दिख रहे थे लेकिन फिर भी मीडिया को देखकर उन्होंने हंसते हुए पोज दिया. उनके इस लुक के लिए यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक ने रणवीर को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “दुनिया इधर की उधर हो जाए, ये नहीं सुधरने वाला”. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू हो जायेगी. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेट के लेजेंड कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं. यह फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी. हाल ही में खबरें आई थी कि शादी होते ही दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर 3 चीजों की पाबंदी लगा दी है.

दीपिका ने लगाई 3 चीजों पर पाबंदी

बता दें, हाल ही में खबरें आई थी की शादी होते ही दीपिका ने रणवीर पर 3 चीजों की पाबंदी लगा दी है. पहली पाबंदी यह कि अब वह पहले की तरह देर रात तक घर से बाहर नही रह सकते. उन्हें अब जल्दी घर वापस आना होगा. दूसरी पाबंदी यह कि अब वह सुबह घर से बाहर खाली पेट नहीं निकल सकते. उन्हें सुबह का नाश्ता करके ही घर से बाहर निकलना है. तीसरी यह कि अब वह किसी का कॉल नहीं मिस कर सकते. शादी के बाद उन्हें अपने फोन कॉल्स का ज्यादा ध्यान रखना है. खैर, रणवीर सिंह के लिए ये चीजें करना बहुत मुश्किल नहीं है क्योंकि वह दीपिका से इतना प्यार करते हैं कि उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. खैर, आप देखिये रणवीर की इन अतरंगी कपड़ों में ये लेटेस्ट तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें रणवीर सिंह को एनर्जेटिक बनाए रखने के लिए दीपिका पादुकोण रोज सुबह करती हैं ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button