बॉलीवुड

रणवीर सिंह को एनर्जेटिक बनाए रखने के लिए दीपिका पादुकोण रोज सुबह करती हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के खिलजी यानि की रणवीर सिंह एक अच्छे अभिनेता तो है ही साथ ही दर्शकों के दिलों में भी अपना जादू बनाए रखते हैं। रणवीर सिंह जिस जिंदादिली के साथ अभिनय करते हैं उतनी ही जिंदादिली के साथ लोगों से मिलते हैं और उनको प्यार भी देते हैं। हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में उन्होंने एक रैपर का किरदार निभाया है। जिस तरह से वो उस फिल्म में नजर आए हैं उन्हें देखकर यही लग रहा है कि वो एक प्रोफेशनल रैपर हैं।

रणवीर सिंह के किसी भी फिल्म के किसी भी किरदार की बात करो वो हर किरदार ना सिर्फ निभाते हैं बल्कि उसे जीते भी हैं। वो अपने किरदार में जान डाल देते हैं। जिससे उनकी एक्टिंग में जान आ जाती है। वहीं बात करें फिल्मों और रियल लाइफ की तो दोनों ही जगह रणवीर हमेशा एनर्जी से भरे हुए रहते हैं। अपने इतने बिजी शेड्यूल के चलते भी रणवीर जब भी अपने फैंस से मिलते हैं तो उनकी एनर्जी कम नहीं होती है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनमें इतनी एनर्जी आती कहा से है तो इस बात का खुलासा अब दीपिका पादुकोण ने कर दिया है।

दीपिका ने बताया कि रणवीर सिंह जब अपने काम पर होते हैं तो वो बिल्कुल अलग इंसान होते हैं और घर पर होते हैं तो बिल्कुल अलग होते हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह के हर वक्त इतना एनर्जी से भरे होने की वजह है उनका ब्रेकफास्ट। दीपिका ने बताया कि वो नाश्ते में रणवीर को क्या-क्या खिलाती हैं।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि काम के दौरान रणवीर सिंह बहुत ही गंभीर और शांत हो जाते हैं। लेकिन उनका एक बचपना वाला पक्ष भी है, एक भावानात्मक पहलू भी है जिसे उन्होंने देखा है। उन्होंने बताया कि हर पत्नी की तरह वो भी अपनी पति रणवीर सिंह को सुबह नाश्ता खिलाकर भेजती हैं। वह ब्रेकफास्ट में उन्हें बादाम और नारियल पानी देतीं हैं। दीपिका के इस जवाब से साफ हो गया है कि रणवीर का ब्रेकफास्ट ही उनकी एनर्जी का राज है।

बता दें कि सुबह के नाश्ते को वैसे भी बहुत महत्वपूर्ण बताया गया है। डॉक्टरों का भी कहना है कि सुबह का नाश्ता करना बेहद महत्वपूर्ण और स्वास्थय के लिए अच्छा होता है। अगर आप नाश्ता भरपेट और अच्छे से करते हैं और रात का डिनर स्किप करके कुछ लाइट खाते हैं तो इसके आपका स्वास्थय हमेशा अच्छा रहेगा।

बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो धर्मशाला में अपने आने वाली फिल्म 83 को लेकर काफी व्यस्त हैं और उसके लिए वो क्रिकेट की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 83 की कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

वहीं बात करें दीपिका की तो वो इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी पर बेस्ड है इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती है जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं।

Back to top button