बॉलीवुड

एक्टिंग के बाद अब बीजेपी में परचम लहराएंगे सनी देओल, गुरुदासपुर से मिल सकती है टिकट

लोकसभा चुनाव -2019 का दौर चल रहा है और ऐसे में सभी अपनी-अपनी फेवरेट पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी सभी अपनी फेवरेट पार्टी का सपोर्ट करते हुए उनका प्रचार और प्रसार कर रहे हैं. फिल्मी सितारे भी इस मामले में पीछे नहीं है, जहां एक ओर उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस से पर्चा भरा तो भोजपुरी सुपरस्टार ने बीजेपी का गमछा लटका लिया. सभी की अपनी चमक-धमक है और इसी बीच बॉलीवुड का सबसे दबंग एक्टर भी बीजेपी में शामिल हो गया है. हम बात बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की कर रहे हैं जिनके ऊपर बीजेपी ने भरोसा करते हुए अपने एक जगह से उन्हें उतारने का एलान किया है. एक्टिंग के बाद अब बीजेपी में परचम लहराएंगे सनी देओल, क्या मिलेगा इन्हें जनता का सहारा ?

एक्टिंग के बाद अब बीजेपी में परचम लहराएंगे सनी देओल

पिछले दिनों अमित शाह ने सनी देओल से खास मुलाकात की और उन्हें बीजेपी में आने के लिए मनाया. खबरें अभी वायरल हो ही रही थीं और लोगों में बाते थीं कि वो बीजेपी ज्वाइन करेंगे नहीं करेंगे लेकिन अब क्लियर हो गया है कि सनी देओल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा, ‘जैसे मेरे पापा ने अटल जी के साथ काम किया और उनको समर्थन दिया वैसे ही मैं मोदी के साथ काम करूंगा और उनको समर्थन दूंगा.’ जैसा कि आप जानते हैं कि इससे पहले धर्मेंद्र भी बीजेपी से राजस्थान के बीकानेर से लड़कर जीत भी चुके हैं.

उन्होने बीजेपी को बहुत समर्थन किया वहीं सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी भी भाजपा की ओर से मथुरा में सांसद है. साल 2014 में मथुरा से हेमा मालिनी ने जीत दर्ज की थी और उन्होंने लोकदल के जयंत चौधरी को करीब 3 लाख वोट से हराया था. आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव का बॉलीवुड कनेक्शन बहुत तगड़ा रहा है. सनी देओल के अलावा कांग्रेस ने मुंबई से उर्मिला मातोंडकर और बीजेपी ने रामपुर से जया प्रदा और मथुरा से एक बार फिर हेमा मालिनी रेस में हैं.

सनी देओल ने की हैं देशभक्ति फिल्में

सनी देओल को लेकर आम जनता के मन में एक बात है कि सनी देओल एक सच्चे देशभक्त हैं क्योंकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कुछ ऐसी देशभक्ति फिल्में की हैं जो लोगों के दिलों में घर कर गईं. सनी देओल ने बॉर्डर, इंडियन, घायल, घातक, गदर, मां तुझे सलमा, जिद्दी, जीत, दामिनी, वीरता, बेताब, अर्जुन पंडित, जानी दुश्मन, सलाखें, बेताब, डकैत, क्रोध, दुश्मनी, विश्वात्मा और हिम्मत जैसी ढेरों एक्शन सुपरहिट फिल्में की हैं.

Back to top button