बॉलीवुड

यह काम करके बॉबी से कहीं ज्यादा कमाती हैं उनकी बीवी, खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं

90 के दशक में बॉबी देओल जाने-माने अभिनेता हुआ करते थे. उस दौर में तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी लेकिन आज की डेट में उनके पास एक भी फिट फिल्म नहीं है. हालांकि साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और धर्मेंद्र थे. लेकिन इसके बाद उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं आई. हाल ही में वह ‘रेस 3’ में नजर आये थे लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई और उनके काम को कुछ खास सराहा नहीं गया. थी. बता दें, बॉबी ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्होंने पिता की हिट फिल्म ‘धर्मवीर’ में धर्मेंद्र के बचपन का रोल निभाया था.

तान्या से हुआ था ‘लव एट फर्स्ट साइट’

बॉबी देओल की शादी तान्या आहूजा से 30 मई साल 1996 में हुई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम आर्यमन देओल और धरम देओल है. एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया था कि तान्या से शादी करना उनके लिए आसान नहीं था. उन्होंने पहली बार एक इटालियन रेस्टोरेंट में तान्या को देखा था. तान्या को देखते ही बॉबी उन पर फिदा हो गए थे.

उन्हें तान्या इतनी पसंद आ गयी थीं कि उन्होंने उनका कई दिनों तक पीछा किया और डेट पर बुलाने की कोशिश की. आखिरकार दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हो गया. दोनों ने साल 1996 में शादी कर ली और आज वह दो बच्चों के माता-पिता हैं.

शोरूम चलाती हैं तान्या

बता दें, दोनों परिवार की रजामंदी से बॉबी और तान्या की शादी हुई थी. तान्या के पिता देवेन्द्र आहूजा एक फाइनेंशियल कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर थे. इन दिनों तान्या ‘द गुड अर्थ’ नाम के इंटीरियर डिजाइनों के सामानों का शोरूम चलाती हैं. वह अपने इस बिजनेस से घर बैठे महीने के लाखों रुपये कमा लेती हैं. जब बॉबी का करियर अच्छा नहीं चल रहा था तब तान्या ने उन्हें फुल सपोर्ट दिया था. इतना ही नहीं परिवार के बिजनेस को भी तान्या ने अपनी सूझ-बूझ से संभाला था. तान्या द्वारा डिज़ाइन किया गया इंटीरियर का सामान आपको ट्विंकल खन्ना के शोरूम पर भी देखने को मिल जाएगा. तान्या ब्यूटी विद ब्रेन का बेहतरीन उदाहरण हैं. वह खूबसूरत होने के साथ-साथ मंझी हुई बिजनेसवुमन भी हैं.

बच्चों को रखते हैं लाइमलाइट से दूर

कुछ दिनों पहले बॉबी के बड़े बेटे आर्यमन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आर्यमन के गुड लुक्स को देखकर हर कोई हैरान रह गया था. ऐसे में कई लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू पर भी बात करने लगे थे. जब इस बारे में बॉबी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. बॉबी के अनुसार किसी की भी प्राइवेसी बहुत ज्यादा मायने रखती है लेकिन पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गयी है. उन्होंने कहा, “मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं. मुझे ये भी नहीं पता कि उनका बॉलीवुड में आने का मन भी है या नहीं. हालांकि, यदि उनका इस फील्ड में आना होता है तो वह मीडिया लाइमलाइट का इस्तेमाल जरूर करेंगे”. बता दें, बॉबी की वाइफ तान्या भी खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं.

पढ़ें धर्मेंद्र के अलावा ये सुपरस्टार्स भी थे ड्रीम गर्ल के दीवाने, इस अभिनेता से होने वाली थी सगाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button