बॉलीवुड

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस को बड़ा झटका, ढाई साल के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हाई बोल्टेज ड्रामा के बीच फैंस को बड़ा झटका लगा है। जी हां, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथ पिछले ढाई साल जुड़ी एक एक्ट्रेस ने शो को छोड़ दिया है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने वाले सभी कलाकारों से उनके फैंस का एक इमोशनल रिश्ता जुड़ गया है, ऐसे में जब अब कोई कलाकार इस शो को छोड़ कर जाता है, तो फैंस को काफी बड़ा झटका लगता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास का किरदार निभा रही पारूल चौहान ने अब शो को अलविदा कह दिया है। पारूल चौहान बीते कई महीनों से शो में नहीं नजर आ रही हैं, जिसकी वजह अब जाकर साफ हुई है। पारूल चौहान टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं, लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले एपिसोड में वे खुद को फिट नहीं पा रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है। पारूल चौहान के शो छोड़ने के बाद फैंस को काफी झटा लगा है।

सवर्णा के किरदार में थी पारूल चौहान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पिछले ढाई साल से पारूल चौहान सवर्णा के किरदार में थी, लेकिन अब उन्होंने शो में सास का किरदार निभाने के लिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें अभी दादी और सास का किरदार निभाना नहीं है। बता दें कि सवर्णा के रूप में पारूल चौहान को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा था, लेकिन फिलहाल पारूल चौहान एक लंबा ब्रेक लिया है, क्योंकि वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहती हैं।

खुद के साथ वक्त बिताना चाहती हूं- पारूल चौहान

मीडिया से बातचीत में पारूल चौहान ने कहा कि मैं खुद के साथ वक्त बिताना चाहती हूं, इसलिए एक लंबा ब्रेक लिया है। पारूल चौहान ने यह भी साफ किया है कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना है और उन्हें काम पर लौटने की कोई जल्दबाजी नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया है। बता दें कि पारूल चौहान को सीरियल बिदाई में रागिनी के किरदार से पहचान मिली थी, जिसके बाद इन्होंने ढेर सारे सीरियल किए।

दिसंबर 2018 में की थी शादी

पारूल चौहान ने 12 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की है, जिसके बाद उन्हें दो तीन एपिसोड में देखा गया और जब नायरा की प्रेगनेंसी की बात होने लगी तो उन्होंने शो छोड़ दिया, क्योंकि वे अभी से दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं। पारूल चौहान ने कहा कि डेली शो में काम करना काफी मुश्किल होता है, जिसकी वजह से खुद पर ध्यान नहीं दे पाती हूं, इसलिए अब मैं अपनी फैमिली के साथ रहना चाहती हूं और खुद की फिटनेस पर ध्यान रखूंगी।

Back to top button
?>