बॉलीवुड

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ हुई स्पॉट, इस वजह से टालनी पड़ी शादी

बॉलीवुड में ट्रेंड कुछ ज्यादा ही फैशनेबल हो गया है इसलिए कोई भी कुछ भी कर रहा है और वो उनका स्टाइल बन जा रहा है. फिर प्रियंका 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर से शादी कर लें या फिर शाहिद कपूर पहली बार फिल्म कबीर सिंह में गाली देते नजर आएं. ये फिल्मी सितारें हैं और ये जो भी करते हैं वो स्टाइल बन जाता है. जैसा कि अभिनेत्री एमी जैक्शन ने किया, उन्होंने पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर दी और लोगों ने इस बात की खूब चुस्की ली कि वे शादी के बिना ही प्रेग्नेंट हो गईं. अब उनकी दूसरी तस्वीर सामने आई और शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ हुई स्पॉट, चलिए बताते हैं किस वजह से उनकी शादी फिर से टल गई.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ हुई स्पॉट

फिल्म सिंग इज ब्लिंग और 2.0 जैसी सुपरहिट फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री एमी जैक्शन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एमी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं और इस दौरान वे अपनी सेहत का खास ख्याल रख रही हैं. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और ये फोटो जिम में वर्कआउट करने के समय ली गई. आपको बता दें कि एमी अपने ब्वॉय फ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ लंबे समय से लिव इन में रह रही हैं. जॉर्ज ब्रिटिश के मल्टी मिलेनिय हैं और अब ये ग्रीस में शादी भी करने वाले थे लेकिन शादी पोस्टपोन हो गई. अब ये कपल साल 2020 में शादी के बंधन में बंधेगा ऐसी खबरें हैं. खबरों की माने तो एमी और जॉर्ज ग्रीस में बीच साइड पर ट्रेशिनल वेडिंग करने करने वाले थे लेकिन शादी की डेट अब आगे बढ़ा दी गई.

इसी साल जनवरी को इस कपल ने सगाई की है और एमी ने मंगेतर के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर किया था जिसमें वे जॉर्ज की बाहों में अपनी बड़ी सी डायमंड रिंग दिखाती नजर आईं. एमी से उनके ब्वॉयफ्रेंड की मुलाकात साल 2015 में लंदन के एक इवेंट में हुई थी. उस दौरान ये कपल एक-दूसरे के करीब आया और डेट करने लगा. जॉर्ज रियल स्टेट टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं और खुद का अपना एक एक्सपेंसिव नाइटक्लब चलाते हैं जो बहुत पॉपुलर है.

एमी जैक्शन का नाम इस सितारों से जुड़ा

जॉर्ज से पहले एमी जैक्शन का नाम राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर के साथ जुड़ा था. दोनों की सगाई भी हुई थी यहां तक कि एमी-प्रतीक का रिलेशनशिप शादी तक पहुंच गया था लेकिन कुछ कारणों की वजब से दोनों कपल अलग हो गए. एमी का नाम साल 2017 में सलमान खान के साथ भी जुड़ा था. फिल्म 2.0 के फर्स्ट लुक लॉन्च में सलमान खान बिना बुलाए मेहमान बनकर पार्टी में पहुंच गए थे. फिर मीडिया को लगा कि सलमान का एमी के साथ कोई कनेक्शन है लेकिन एमी ने मीडिया की सभी ऐसी अफवाहों का खंडन कर दिया था. एमी का नाम सूरज पंचोली के साथ भी जुड़ चुका है. इनका रिश्ता तब सामने आया जब अकसर एमी को सूरज के घर के पास स्पॉट किया जाने लगा था.

Back to top button