बॉलीवुड

तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बता दी मरने से पहले की ख्वाहिश, पति अक्षय को भी नहीं होगा अंदाजा

ट्वीकंल खन्ना ने बॉलीवुड में काम किया, लेकिन सफल ना होने के चलते उन्होंने फिल्में करना छोड़ा दिया। हालांकि फिल्मों से दूर रहने के बाद भी ट्विंकल सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहती हैं। अपने हाजिरजवाबी के लिए वो काफी पसंद की जाती हैं। सिर्फ बॉलीवुड के लोगों के बीच ही नहीं बल्कि फैंस के बीच भी मिसेज फनी बोन्स काफी फेमस हैं। कभी अक्षय पर प्यार जताते हुए तो कभी उनको फटकार लगाते हुए अक्सर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती हैं। हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक तस्वीर और शेयर की है, लेकिन उससे जुड़ी ऐसी बात लिख दी है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जा रहा है।

ये है ट्विंकल खन्ना की आखिरी ख्वाहिश

ट्विंकल इस तस्वीर में अपने दोनों हाथों को शिकार वाली पोज में की हैं औऱ उनके चेहरे पर गुस्सा बना हुआ है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट हैं और अब तक की उनकी सबसे अनोखी तस्वीर हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा आशा है कि मेरी ये तस्वीर आप लोगों को पसंद आएगीं। ये बहुत ही दुर्लभ है कि फोटोग्राफर ने इस इमेज को तुरंत कैप्चर कर लिया, जो कि सच में मेरी आत्मा कहना चाहती है। साथ ही उन्होंने बड़ा ही चौंकाने वाली बात ये कह दी कि जब मैं मरुंगी तो इस तस्वीर को बड़ें फैंसी फ्रेम में सजाया जाएगा औऱ उसके चारों तरफ लोग फूल फेकेंगे और मेरी प्रार्थना सभा में लोग शामिल होंगे।

गौरतलब है कि ट्विंकल अपने ह्यूमरस अंदाज के लिए काफी फेमस हैं, लेकिन यहां पर जिस तरह की बात उन्होंने की है उससे कहीं से ऐसा नहीं लगता की उन्होंने ये सब मजाक में कहा हो। साथ ही इस बारे में अक्षय कुमार का क्या कहना है इस बात की भी कोई जानकारी नहीं हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल भी बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों अपना प्यार भी दुनिया वालों को बताने से नहीं मुकरते।

बेस्ट कपल में से एक हैं अक्षय-ट्विंकल

बता दें कि अक्षय कुमार एक बार स्टेज पर आग में लिपटे हुए रैंप वॉक करते हुए नजर आए थे। वैसे भी अक्षय कुमार इसी तरह के स्टंट करने के लिए काफी फेमस हैं, लेकिन जब आग में लिपटे वो स्टेज पर पहुंचे तो लोगों की सांसे रुक गई और वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय को ट्रोल कर दिया। दूसरी तरफ ट्विंकल ने ट्वीटर पर लिखा कि तुम्हें मरने का शौक है ना , तुम घर आओ, मैं मार डालूंगी अगर इससे बच गए तो। ये ट्विंकल का अक्षय के प्रति प्यार जताने का तरीका था।

गौरतलब है कि अक्षय फिल्मों मे तो हिट हैं हीं, लेकिन वो अपने अफेयर को लेकर अक्सर विवादों में फंस चुके हैं। हांलांकि किसी भी मोड़ पर ट्विंकल ने अक्षय का साथ नहीं छोड़ाय़। यहां तक की उनके ऊपर लगे अफेयर के आरोपों पर भी उन्होंने कभी सामने कोई बात नहीं कही। अक्षय की बात करें तो वो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अपने बेटी को वर्कऑउट कराते उनकी वीडियो वॉयरल हुआ था।अक्षय बहुत जल्द करीना के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close