शादी के सालों बाद अक्षय कुमार का खुलासा ‘सास डिंपल को करना चाहता था डेट और उनके साथ सारी रात ट्विंकल के बारे में..’

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में है। जी हां, अक्षय कुमार इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी लाइफ का एक ऐसा बड़ा राज जगजाहिर किया है, जिसको लेकर घमासान मच गया है। अक्षय कुमार एक्टिंग की दुनिया में एक लंबी पारी खेल रहे हैं, जिसकी शुरूआत 90वें के दशक से हो चुकी है। ऐसे में अक्षय कुमार का करियर दिन ब दिन नये नये मुकाम छू रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन फिल्में की है, जिसमें से इन्हें एक्शन फिल्मों में ज्यादा पसंद किया जाता है। आजकल अक्षय कुमार सामाजिक फिल्में कर रहे हैं, जिससे उनका कद भी बढ़ रहा है और उनकी गिनती राष्ट्रभक्त की रुप में भी होती है। ऐसे में अक्षय कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। दरअसल, अक्षय कुमार ने यह खुलासा कॉफी विद करण में किया है। तो जानते हैं कि क्या कुछ कहा अक्षय कुमार ने?

अपनी सास को डेट करना चाहते थे अक्षय कुमार

शादी के सालो बाद अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि अब आप किसे डेट करना चाहते हैं, तो उन्होंने बिना किसी झिझक और दबाव को स्मार्टली जवाब देते हुए कहा कि मैं अपनी सास यानि डिंपल कंपाड़िया को डेट करना चाहता था। अक्षय कुमार ने इसके लिए सफाई पेश करते हुए भी कहा कि मैं अपनी सास को डेट करना चाहता था और पूरी रात उनकी बेटी ट्विंकल के बारे में ही उनसे बात करना चाहता था, क्योंकि ट्विंकल के बारे में जितनी बातें करूं उतना कम है। ट्विंकल खन्ना से अक्षय कुमार बहुत प्यार करते हैं।

कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा चुका है अक्षय का नाम

अक्षय बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक है। अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, रेखा, आयशा जुल्का आदि पॉपुलर अभिनेत्रियों से जुड़ चुका था। हालांकि, अक्षय कुमार ने शादी सिर्फ ट्विंकल से ही की, लेकिन इससे पहले उन्होंने रवीना टंडन से शादी करने का वादा किया था, जिसे नहीं निभा पाएंं। ट्विंकल से शादी करने के बाद अक्षय उनके प्रति लॉयल हो गये और फिर किसी के प्यार में नहीं पडे़ और आज दोनों एक खूबसूरत मैरिड लाइफ बिता रहे हैं। अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़की और एक लड़का है।

125 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

अक्षय कुमार अपने अभी तक के फिल्मी सफर में 125 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी बात है। हाल ही में अपनी अगली फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार हर साल दो या तीन फिल्मेंं ज़रूर कर लेते हैं और उनकी अधिकतर फिल्में सुपर डुपर हिट साबित होती हैं और उनकी लोकप्रियता बढ़ती जाती है।