मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुआ अक्षय कुमार का बेटा, कैमरा देख छिपाने लगा अपना मुंह

अक्षय कुमार फिल्म जगत में दशकों से राज कर रहे हैं। इन दिनों उनका करियर अपने चरम पर हैं। अक्षय कुमार की लगभग सभी फिल्में हिट हो रही हैं। अक्षय कुमार अपने फिल्म से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं। इन दिनों अक्षय कुमार सामाजिक और राष्ट्रीय मुद्दों पर फिल्म करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी खूब वाहवाही हो रही हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्षय कुमार अपने करियर में सफल हो चुके हैं और अब उनका बेटा बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रहा है। जी हां, अक्षय कुमार का बेटा, जिसका नाम आरव है। आरव कुमार अक्षय कुमार से ज्यादा हैंडसम दिखते हैं। आरव की लोकप्रियता से अभी से ही बहुत ज्यादा है। आरव इतने ज्यादा हैंडसम दिखते हैं कि लड़कियां उन पर अभी से ही मरने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरव जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। हाल ही में आरव कुमार को एक लड़की के साथ स्पॉट किया गया है।

सुर्खियों में रहते हैं आरव कुमार

बताते चलें कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही आरव कुमार खूब सुर्खियों में रहते हैं। आरव कुमार अपने लुक की वजह से सुर्खियो में छाए रहते हैं। अक्षय कुमार के साथ जब भी आरव कुमार जाते हैं, तो लड़कियों की नजर उन्ही पर ही टिकी रहती है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में आने से पहले ही आरव कुमार के साथ कई अभिनेत्रियां काम करने की ख्वाहिश भी जता चुकी हैं। हालांकि, अक्षय कुमार अपने बेटे आरव कुमार को मीडिया से दूर रहने की सलाह देते हैं।

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखें आरव कुमार

अक्षय कुमार की तरह आरव अपने फिटनेस पर बखूबी ध्यान देते हैं, जिसकी वजह से आज वे बहुत ही ज्यादा हैंडसम हैं। हाल ही में आरव कुमार को एक लड़की के साथ देखा गया, जिसे लोग उनकी गर्लफ्रैंड बता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरव उस लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि, वह लड़की कौन है, उसके बारे में किसी को अभी कुछ नहीं पता है। इतना ही नहीं, जब आरव ने अपने आसपास मीडिया को देखा तो वे अपना चेहरा छिपाने लगें, ऐसे में कयास लगा जा रहे हैं कि आरव उस लड़की को डेट कर रहे हैं।

फिल्मों में जल्द कर सकते हैं डेब्यू

बता दें कि आऱव कुमार फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे आने वाले दो या तीन साल में बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। हालांकि, अक्षय कुमार अभी अपने बेटे के डेब्यू को लेकर खामोश रहते हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड में दिखाई देंगे। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने बेटे को फिलहाल पढ़ाई लिखाई पर ध्यान देने की सलाह दी है।