विशेष

बॉलीवुड के इस अभिनेता से 2 बार हुई थी ट्विंकल की सगाई, रिश्ता टूटे ही चली गयी थीं डिप्रेशन में

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार से शादी की है. ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम कह देती हैं. अपने इस नेचर की वजह से वह वह कई बार सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं. आज ट्विंकल और अक्षय की शादी को 17 से ज्यादा हो चुके हैं और शादी के इतने साल बाद भी उनमें पहले जैसा प्यार बरकरार है. बता दें, 17 जनवरी, 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी की थी. लेकिन एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुद बताया था कि ट्विंकल से शादी करना उनके लिए इतना आसान नहीं था. उन्हें ट्विंकल से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े हैं. आप में से बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि ट्विंकल खन्ना ने दो बार सगाई की है. आपको हैरानी तब होगी कि जब आपको पता चलेगा कि उन्होंने ये सगाई दो अलग-अलग इंसानों से नहीं बल्कि एक ही इंसान से दो बार की है. आखिर क्या था पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

बात उन दिनों की है जब ट्विंकल और अक्षय रिलेशनशिप में हुआ करते थे और उन्होंने सगाई कर ली थी. लेकिन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गयी थी. उन दिनों अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के काफी करीब आ गए थे और ट्विंकल को ये बर्दाश्त नहीं हुआ. बार-बार वार्निंग देने पर जब वह नहीं माने तो ट्विंकल ने गुस्से में आकर अक्षय से अपनी सगाई तोड़ डाली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सगाई तोड़ने के बाद ट्विंकल काफी डिप्रेशन में चली गयी थीं. लेकिन बाद में अक्षय ने शिल्पा से दूरी बना ली और ट्विंकल से माफ़ी मांगी. ट्विंकल ने अक्षय को माफ़ कर दिया जिसके बाद दोनों ने दोबारा सगाई की.

शादी के लिए रखी ये शर्त

दरअसल, जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया तब उनकी फिल्म ‘मेला’ रिलीज़ होने वाली थी. ट्विंकल ने फिल्म के हिट होने की उम्मीद लगायी थी. उम्मीद नहीं ट्विंकल को यकीन था कि उनकी ये फिल्म हिट होने वाली है. इसलिए उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि यदि फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वह अक्षय से शादी कर लेंगी और अगर हिट होती है तो शादी के लिए इंतजार करना पड़ सकता है. फिल्म रिलीज़ हुई और सुपर फ्लॉप साबित हुई. शर्त के मुताबिक ट्विंकल को अक्षय कुमार से शादी करनी पड़ी.

ये लोग भी थे ट्विंकल के दीवाने

बता दें, शुरुआत से ही अभिनय के अलावा ट्विंकल को इंटीरियर डिज़ाइनिंग में भी इंटरेस्ट था. टाइम मिलने पर वह पार्ट टाइम में ये काम किया करती थीं. ट्विंकल खन्ना की खूबसूरती के दीवाने केवल अक्षय कुमार नहीं बल्कि बॉलीवुड के दो और पॉपुलर लोग थे. बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और एक्टर शाहिद कपूर ट्विंकल खन्ना के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं.

पढ़ें : ट्विंकल खन्ना का सबसे बड़ा आलोचक है यह 15 साल का बच्चा, फिल्मों के सीन निकालकर कर चुका है यह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button