बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना का सबसे बड़ा आलोचक है यह 15 साल का बच्चा, फिल्मों के सीन निकालकर कर चुका है यह

मुंबई: अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को आखिर कौन नहीं जानता होगा। ट्विंकल खन्ना को फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय और उनकी खूबसूरती दोनों के लिए जाना जाता है। ट्विंकल खन्ना ने अपने कैरियर में कई ऐसी फ़िल्में की हैं, जो आज भी लोगों के दिलो-दिमाग में बसी हुई हैं। ट्विंकल खन्ना आज भले ही बॉलीवुड से दूरी बना चुकी हों, लेकिन उनसे जुड़ी ख़बरें हमेशा आती रहती हैं। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बेटी हैं।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों का रिश्ता नए शादी-शुदा जोड़े की तरह ही है। दोनों का प्यार समय-समय पर देखने को मिल जाता है। दोनों की शादीशुदा जिंदगी इतनी अच्छी चल रही है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक दुसरे के साथ ही बिताना पसंद करते हैं।

ट्विंकल खन्ना और अक्षय का रिश्ता बड़ा ही अजीब तरीके से बना था। यह बात सभी लोग जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना एक सुपरस्टार की बेटी थीं और अक्षय कुमार बॉलीवुड में बिना किसी पहचान के गए थे। जब अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर ट्विंकल खन्ना से बात करने की कोशिश करते थे तो वह उन्हें टाल देती थीं। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी हो गयी। ट्विंकल खन्ना को उनके बेवाक बयानों के लिए जाना जाता है। ट्विंकल खन्ना अपने बेटे को बहुत मानती हैं और उसके साथ एक बेटे से ज्यादा एक दोस्त की तरह रिश्ता रखती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने बताया कि उनके बच्चे बहुत ज्यादा शैतान हैं। मेरे बच्चे मेरी ही पुरानी किसी फिल्म का सीन्स निकालकर मेरा मजाक उड़ाते हैं। मेरे बच्चे जान फिल्म का एक सीन निकालकर उसे बार-बार चलाकर मुझे परेशान करते हैं। आपको बता दें जान अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ट्विंकल खन्ना थीं। ट्विंकल खन्ना बताती हैं कि जान फिल्म में मैं एक आदमी के सीने के आस-पास बार-बार किस करती हूँ। मेरे बेटे ने मेरे बिर्थडे पर उन्ही सीन्स को निकालकर एक कोलाज बनाया था।

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना का सबसे बड़ा आलोचक उनका बेटा आरव ही है। ट्विंकल और अक्षय कुमार के इस लाडले आरव की उम्र अभी मात्र 15 साल है। आरव को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि वह किसी हॉलीवुड टीनएज फिल्म के हीरो हैं। इस समय आरव मुंबई के एक स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। ट्विंकल इन दिनों एक्टिंग को अलविदा कहकर प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। 9 फ़रवरी को उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म पैडमैन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं।

Back to top button