बॉलीवुड

जाह्ववी को देखकर फोटोग्राफर बोलें ‘सारा अली खान जी’, तो ‘धड़क गर्ल’ ने दिया अनोखा जवाब

कई बार देश से बाहर जाने पर सितारों को पत्रकार पहचानने में गलती कर बैठते हैं, लेकिन अगर ऐसा अपने देश में ही हो तो मामला बड़ा हो सकता है। ऐसा ही कुछ जाह्ववी कपूर के साथ हुआ है। हाल ही में जाह्ववी कपूर को फोटोग्राफर पत्रकार ने गलत नाम से पुकार दिया और उसके बात जाह्ववी चुप नहीं रही, बल्कि उन्हें करारा जवाब भी दिया। जी हां, जब फोटोग्राफर ने जाह्ववी कपूर को गलत नाम से पुकारा तो उन्होंने एक अनोखे ढंग में जवाब दिया, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में जाह्ववी कपूर और सारा अली खान काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। दोनों ने एक ही साल डेब्यू किया और दोनों लगातार चर्चा में हैं। दोनों ेके बीच काफी बड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आगामी कुछ सालों में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है, जैसा अभी दीपिका और अनुष्का के बीच है। जाह्ववी और सारा अली खान ने अपने करियर की शुरूआत एक ही समय पर किया है, ऐसे में दोनों में प्रतिस्पर्धा होना स्वाभाविक है।

जाह्ववी को देखकर फोटोग्राफर बोलें ‘सारा जी’

 

View this post on Instagram

 

Sara ji ????. ?Media guys pull #janhvikapoor leg today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दरअसल, जब जाह्ववी अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलीं, तो वहां मौजूद फोटोग्राफर उन्हें सारा कहकर पुकारने लगे। ऐसे में जब जाह्ववी ने सारा अली खान का नाम सुना तो वे हंसने लगीं। इतना ही नहीं, जैसे ही वे फोटोग्राफर के पास आई, वैसे ही उन्होंने हंसकर जवाब दिया। जी हां, जाह्ववी कपूर ने हंसकर कहा कि उसने जानबूझकर मुझे सारा अली खाना बुलाया। जाह्ववी का यह अंदाज लोगों के बीच खूब पसंद आ रहा है। इसके बाद जाह्ववी कपूर ने अपना फोटोशूट करवाया, लेकिन यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

जाह्ववी और सारा अली खान हैं बेस्ट फ्रेंड

भले ही लोग जाह्ववी और सारा अली खान की तुलना करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में जब सारा अली खान से उनकी तुलना जाह्ववी से होने को लेकर सवाल पूछा गया था तब उन्होंने कहा कि जाह्ववी एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं। साथ ही सारा अली खान ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं, ऐसे में हमारी तुलना न हो तो बेहतर है।

करण जौहर की अगली फिल्म में नज़र आएंगी जाह्ववी

करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में जाह्ववी कपूर नज़र आएंगी। बता दें कि करण जौहर की फिल्म के अलावा जाह्ववी फिलहाल अभी एक बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। वहीं अगर बात सारा अली खान की जाए तो वे फिल्म लव आजकल के पार्ट-2 में नज़र आ सकती हैं। ऐसे में इन दोनों अभिनेत्रियों के पास काम की कोई कमी नहीं है। दोनों ही बड़े पर्दे पर राज करने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

Back to top button