बॉलीवुड

जाह्ववी पर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बोलीं ‘मेरी उससे तुलना मत करो, क्योंकि उससे मेरा…..’

सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती कलाकार हैं, जिनकी चर्चा इन दिनों जोरो से हैं। सारा अली खान की एक ही महीने में दो फिल्म रिलीज हो चुकी है, जिसे लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फिल्म केदारनाथ में सारा का जादू दर्शकों के ऊपर जितना चढ़ा था, उससे कहीं ज्यादा फिल्म सिंबा में देखने को मिल रहा है। सारा अली खान के लिए यह बड़ी बात है कि उनकी दोनों फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। इन दोनों ही फिल्मों में सारा अली खान की मेहनत साफ साफ झलक रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी काफी ज्यादा बिजी हैं। सारा अली खान मीडिया के सामने आती है और वे किसी भी सवाल का जवाब बेहद बेबाकी से देती हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड में नयी नयी एंट्री के बावजूद सारा अली खान किसी भी तरह से मीडिया से बचने की कोशिश नहीं करती हैं। फिर चाहे सवाल उनके करियर से जुड़ा हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से, वे हर सवाल का जवाब बेहद बेबाकी से देती हैं। इन दिनों उनकी तुलना जाह्ववी से हुई, जिसे लेकर उन्होंने बेबाकी से अपना पक्ष रखा।

जाह्ववी बहुत अच्छा काम करती हैं – सारा अली खान

सारा अली खान ने कहा कि लोग मेरी और जाह्ववी की तुलना कर रहे हैं और मुझे यह बात पता थी कि ऐसा ही कुछ होने वाला है, लेकिन मैं यह साफ कर दूं कि मेरा जाह्ववी से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। सारा अली खान ने आगे कहा कि मैं जाह्ववी को बहुत ज्यादा पसंद करती हूं, क्योंकि वे बहुत अच्छा काम करती हैं। इसके साथ ही सारा अली खान ने कहा कि मैं तो जाह्ववी के लिए हमेशा दुआ करूंगी कि उन्हें खूब सफलता मिले और वे हमेशा खुश रहे, क्योंकि हमारे बीच प्रतिस्पर्धा जैसी कोई चीज़ ही नहीं है।

यह भी पढ़े –पोती सारा की फिल्म देख शर्मिला टैगोर ने अपनी एक्स बहू को किया मैसेज, ‘मुझे तुम्हारी बेटी…’

श्रीदेवी की फैन हैं सारा अली खान

जाह्ववी के बारे में जब बात हो रही थी, तब सारा अली खान ने श्रीदेवी को लेकर एक बड़ा राज खोला। जी हां, जाह्ववी ने कहा कि मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं। बात यही नहीं थमी, सारा अली खान ने आगे कहा कि मैंने उन्हीं से एक्टिंग सीखा है और मैं उनकी क्रेजी फैन हूं। इस दौरान सारा अली खान ने कहा कि मेरी यह ख्वाहिश सदैव अधूरी रहेगी कि मैं श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती थी, जोकि अब मुमकिन नहीं है। यह कहते हुए सारा अली खान उदास हो गई थी।

सारा की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

बता दें कि हाल ही में सारा अली खान की फिल्म सिंबा रिलीज हुई है, जोकि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं, इससे पहले फिल्म केदारनाथ भी लोगों के बीच खूब पसंद किया गया। फिल्म सिंबा में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह है, ऐसे में यह जोड़ी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शुरूआती रिव्यू के आधार पर कहा जा रहा है कि यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी।

यह भी पढ़े –सौतेली मां पर बोलीं सारा अली खान ‘न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न ही मैं उनमें अपनी….’

Back to top button