बॉलीवुड

पोती सारा की फिल्म देख शर्मिला टैगोर ने अमृता को किया मैसेज, ‘मुझे तुम्हारी बेटी…’

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी हां, सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म के साथ साथ अपकमिंग फिल्म सिम्बा को लेकर जबरदस्त चर्चा में है। इसके अलावा सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पहली फ़िल्म केदारनाथ रिलीज हुई, जिसमें लोगों ने जमकर तारीफ की। सारा अली खान की फ़िल्म केदारनाथ को न सिर्फ उनके फैंस ने देखा, बल्कि फैमिली ने भी देखा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म केदारनाथ ने सारा को एक अलग पहचान दिलाई। फ़िल्म में सारा की एक्टिंग का कायल हर कोई हो रहा है। फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है। फिर चाहे वह आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी हो। जी हां, केदारनाथ से सारा पूरी तरह से बॉलीवुड पर राज करने लगी हैं, तो वही अभी उनकी दूसरी परीक्षा सिंबा से बाकी है। सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा अब चंद दिनों में ही रिलीज होने वाली हैं, जोकि उनके लिए सुपर डुपर हिट फिल्म बन सकती है।

पापा सैफ ने की सारा अली खान की तारीफ

सैफ अली खान ने फिल्म देखने के बाद अपनी बेटी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएं। फिल्म देखने के बाद सैफ अली खान ने कहा कि सारा अली खान ने मुझसे बेहतर तरीके से फिल्म में डेब्यू किया है और उनका करियर अभी कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ेगा। इसके अलावा सारा की इतनी अच्छी एक्टिंग देखकर सैफ अली खान भावुक हो गए और बोले की मेरी गुड़िया कब इतनी बड़ी हो गई, मुझे तो पता ही नहीं चला। इतना ही नहीं, सारा अली खान की फिल्म देखने के बाद करीना कपूर ने एक पार्टी भी आयोजित की, जिसमें सभी लोग शामिल हुए।

सारा की फिल्म देखने के बाद दादी शर्मिला ने अमृता को भेजा मैसेज

शर्मिला टैगोर ने सारा अली खान की फिल्म देखने के बाद उन्होने अपनी एक्स बहू अमृता को मैसेज भेजा। इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में किया। सारा अली खान ने कहा कि मेरी फिल्म देखने के बाद मेरी फैमिली एक साथ हुई, भले ही वह सिर्फ 30 सेकेंड के लिए ही क्यों नहीं था। सारा ने कहा कि दादी ने मां को मैसेज किया कि उन्हें मुझ पर बहुत ही ज्यादा गर्व है। जी हां, शर्मिला टैगोर ने अमृता को मैसेज करके बोला कि सारा ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है, जिसकी वजह से उन्हें सारा पर गर्व है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं सारा अली खान

बता दें कि फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, जिसमें सारा की एक्टिंग और सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। सुशांत ने फिल्म के रिलीज होने के बाद मिली प्रतिक्रियाओं पर कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं, क्योंकि फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Back to top button