बॉलीवुड

पोती सारा की इस बात से हैरान हैं शर्म‍िला टैगोर, पहली फिल्म देखकर कह दी ये बड़ी बात

ऐसा कहा जाता है कि हम रूठते उन्हीं से हैं जिनसे प्यार करते हैं और जिनपर हक होता है. ये सच है कि साल 2004 के बाद से अमृता राव और शर्मिला टैगोर में कभी बातचीत नहीं हुई लेकिन इस बात को अब सारा अली खान ने अपनी फिल्म से खत्म कर दिया है. जी हां सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ में सारा के अभिनय की खूब तारीफ हुईं और सभी बोल रहे हैं कि सारा में मां अमृता के गुण हैं जो 80 के दशक में मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. ऐस कभी-कभी छोटी बातें वो काम कर जाती हैं जो आप बड़ी बातों से नहीं कर सकते. पोती सारा की इस बात से हैरान हैं शर्म‍िला टैगोर, पढिए हमारी ये खास रिपोर्ट..

पोती सारा की इस बात से हैरान हैं शर्म‍िला टैगोर

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यु किया है और ये फिल्म अच्छी साबित हो रही है. इसके साथ ही सारा की सफलता ने परिवार के दो लोगों को कुछ ही पल के लिए सही लेकिन जोड़ दिया है. फिल्म रिलीज के बाद शर्मिला टैगोर ने सारा के कॉन्फिडेंस की तारिफ की और सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह को मैसेज भी किया. फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सारा के लिए खास बात ये रही कि सालों बाद उनकी दादी शर्मिला ने उनकी मां अमृता को मैसेज किया. सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया, ”मेरी दादी ने ‘केदारनाथ’ देखी और मां को मैसेज किया. उनके सभी जानने वालों के मैसेज और कॉल आ रहे हैं और सभी मेरे काम से बहुत खुश हैं. मेरी मां गर्व महसूस कर रही है लेकिन सबसे खास बात ये है कि दादी ने मां को मैसेज किया. मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के लिए ही सही लेकिन साथ आया. ये मेरे लिए फिल्म की सफलता से भी बड़ी बात है.”

7 दिसंबर को शर्मिला टैगोर का जन्मदिन होता है और उस मौके पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के बाद दादी शर्मिला ने अमृता को मैसेज किया, ”मैं सारा की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हूं, उसके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है, चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है. मैंने कॉफी विद करण भी देखा जिसमें सारा बेबाकी के साथ जवाब दे रही थी जो बहुत ही शानदार था. पूरे शो में सारा जिस तरह अपने पिता के साथ खड़ी थी उसे देखकर मैं प्राउड फील कर रही थी, अच्छे संस्कार दिए हैं.”

पापा सैप भी हुए बेटी सारा के फैन

सारा के काम की इतनी सारी तारीफें हो रही हैं उनमें उनकी दादी के साथ-साथ उनके पिता सैफ अली खान भी शामिल हैं. सैफ ने यह भी कह दिया कि सारा ने उनसे भी अच्छा डेब्यु किया. वहीं उनकी सौतेली मां करीना भी सारा के काम की खूब तारिफ कर रही हैं. आपको बता दें कि फिल्म केदारनाथ ने 10 दिनों में 50 करो़ड़ का कोरबार किया और अब उऩकी अगली फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button
?>