बॉलीवुड

सौतेली मां पर बोलीं सारा अली खान ‘न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न ही मैं उनमें अपनी….’

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हां, सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज हो चुकी है। फिल्म केदारनाथ की तरह इस फिल्म में भी लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के शुरूआती रिव्यू देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरूआत की है। फिल्म सिंबा की स्टोरी से लेकर गाने तक लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं वे सुर्खियों में छाई हुई है। सारा अली खान के लिए फिल्म में करियर बनाना आसान नहीं था, क्योंकि इसके लिए उन्होंने बहुत पापड़ बेले हैं। फिल्म प्रमोशन के मौके पर सारा अली खान ने खुलासा करते हुए कहा कि मेरे पापा बिल्कुल नहीं चाहते थे कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाऊ, लेकिन मैंने उन्हें मनाया। सारा अली खान ने आगे कहा कि पापा ने साफ तौर पर कहा था कि पहले तुम अपनी पढ़ाई पूरी करोगी और उसके बाद ही एक्टिंग के बारे में सोचोगी, लेकिन इस बीच मुझे केदारनाथ की स्क्रिप्ट मिली।

पापा से हिस्ट्री सीखना चाहती हूं – सारा अली खान

सारा अली खान ने कहा कि मुझे न तो देश के हिस्ट्री के बारे में पता है और न ही अपनी फैमिली की हिस्ट्री के बारे में पता है, ऐसे में इसकी क्लास पापा सैफ से लूंगी। साथ ही सारा अली खान ने कहा कि जब केदारनाथ की स्क्रिप्ट मिली तो मैंने पापा को मनाया और इसके लिए मुझे बहुत पापड़ बेलने पड़े, लेकिन मैं अंत में अपने मकसद में कामयाब हो ही गई। सारा ने आगे अपनी फिल्म सिंबा को लेकर भी बात की और इसके अलावा अपनी फैमिली के बारे में खुलकर बात किया।

करीना को बचपन से पसंद करती हूं मैं – सारा अली खान

सारा अली खान से जब उनके और करीना के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं करीना को बचपन से पसंद करती हूं। उनका काम करने का अंदाज बहुत ही अच्छा है और उनके काम करने के तरीके को मैं सीखना चाहती हूं। इसके अलावा सारा अली खान ने यह भी कहा कि न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न ही मैं उनमें दूसरी मां खोजती हूं, बल्कि मैं और वे तो बहुत अच्छे दोस्त हैं।

मां ने खुद पापा को दूसरी शादी के लिए तैयार किया था – सारा अली खान

सारा अली खान ने फिल्म प्रमोशन के मौके पर खुलासा किया कि मेरी मां और करीना कपूर के बीच कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है, बल्कि जब पापा दूसरी शादी के लिए तैयार हो रहे थे, तब मां अमृता ने खुद पापा को तैयार किया था। मां अमृता पापा के साथ रही। इतना ही नहीं, सारा अली खान ने यह भी कहा कि करीना और उनके बीच कोई इशू नहीं है, बल्कि हम लोग साथ में रहते हैं और हमारे बीच एक खूबसूरत सा रिश्ता है।

Back to top button