बॉलीवुड

बिग बॉस 12: दीपिका ने फिनाले के कुछ दिन पहले किया ऐसा काम की तूट सकता है श्रीसंत से रिश्ता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस का फिनाले को कुछ ही दिन का समय रह गया है और ऐसे में घर के अंदर बीतता हर एक दिन काफी रोमांचक और दर्शकों के लिए मजेदार बीत रहा है। वहीं ये फिनाले वीक घरवालों के लिए काफी भारी पड़ता नजर आ रहा है। बिग बॉस सीजन के इस आखिरी हफ्ते में बिग बॉस के घर में हर दिन नए मेहमान आ रहे हैं और घरवालों के साथ  टॉस्क कर रहे हैं। हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में बता चुके हैं कि घर में इस हफ्ते हिना खान, गौहर खान जय भानुशाली, विकास गुप्ता, काम्या पंजाबी, प्रियंका शर्मा और गौतम गुलाटी पहुंचे थे वहीं टीवी की जानी मानी एंकर श्वेता सिंह भी प्रतियोगियों से टेढ़े-मेढ़े सवाल करती नजर आई।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके चलते घर में जय भानुशाली, विकास गुप्ता और श्वेता सिंह पहुंची हैं और घर वालों से एक के बाद एक ऐसे सवाल कर रही हैं जिससे शो में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। वहीं वीडियो में दिखाया गया है कि इस टॉस्क के चलते श्रीसंथ और दीपिका के ऊपर कई सवाल खड़े हुए और बात यहां तक पहुंच गई की श्रीसंत दीपिका से नाराज हो गए।

वीडियो में दिखाया गया जब दीपिका से सवाल पूछा गया आपमें और श्रीसंथ में से कौन शो का विनर बनने लायक है? तो कटघरे में खड़ी दीपिका ने पूरे भरोसे के साथ यह बोलेंगी कि, ‘शो की विनर मैं ही बनना चाहती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि इस शो से बाहर होने वाली आखिरी सदस्य मैं ही बनूं कोई और नहीं।’

बस दीपिका का ये बयान और श्रीसंत का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो गुस्साते हुए वहां से उठे और खुद को जाकर बाथरूम में बंद कर लिया।

 

बता दें कि श्रीसंत ने ऐसा कुछ पहली बार नहीं किया है इसके पहले भी इस तरह या हर टॉस्क में जब उनकी मर्जी के मुताबिक कुछ नहीं होता तो वो इसी तरह से बर्ताव करते हैं। और एक बार फिर से श्रीसंत ने यही किया है।

Back to top button