इस शादीशुदा अभिनेता पर आया सचिन की बेटी सारा का दिल, बोलीं ‘मुझे उनकी एक्टिंग और उनकी….’

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के क्रिकेट की दिवानी तो पूरी दुनिया है और इन्हें क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। जी हां, क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड में अपने नाम करने वाले सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी उनके रूह में क्रिकेट ही बसता है। सचिन तेंदुलकर लाइमलाइट में रहना बहुत कम पसंद करते हैं, क्योंकि उन्हें साधा जीवन जीना अच्छा लगता है, लेकिन वे जहां जाते हैं, कैमरा उनकी तरफ खुद ब खुद मुड़ जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम बात सचिन तेंदुलकर की नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी सारा की कर रहे हैं। जी हां, सारा खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं, लेकिन वे बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी। सारा तेंदुलकर भी सचिन की तरह एक आम जीवन जीना पसंद करती है। सारा को कोई बार फैमिली के साथ स्पॉट किया गया है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। फिलहाल, सारा अपनी पढ़ाई पूरी करने में लगी हुई है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। सारा की लोकप्रियता को देखकर ऐसा लगता है, जैसे वे कोई बॉलीवुड स्टार की किड्स हैं।

पार्टी में पूरी महफिल लूट लेती हैं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर बहुत कम ही पार्टीज वगैरह में दिखाई देती हैं, लेकिन जहां भी जाती है पूरी महफिल लूट लेती हैं। सारा की कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सारा फैमिली के साथ पार्टी और हॉलीडे में खूब मस्ती करती हैं। इतना ही नहीं, सारा की खूबसूरती की बात की जाए तो उनकी खूबसूरती का दीवाना तो हर कोई है। बीते साल सारा के साथ एक वाक्या हुआ था, जिसे लेकर पूरा तेंदुलकर परिवार परेशान हो गया था। दरअसल, सारा के पीछे एक लड़का पड़ गया था, जोकि उनसे शादी  करना चाहता था, जिसे तेंदुलकर परिवार ने जेल भिजवा दिया था।

इस अभिनेता को बेहद पसंद करती हैं सारा तेंदुलकर

सारा तेंदुलकर से जब पूछा गया कि वे किस बॉलीवुड अभिनेता को पसंद करती हैं, तो उन्होंने बेझिझक जवाब देते हुए कहा कि मैं रणवीर सिंह को पसंद करती हूं।

सारा तेंदुलकर ने कहा कि रणवीर की एक्टिंग मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद है और उनकी बॉडी स्टाइल भी। सारा तेंदुलकर ने आगे कहा कि मैं रणवीर की ऐसी फैन हूं, जोकि उनकी फिल्म पहले ही दिन देखती है। मतलब साफ है कि सारा तेंदुलकर रणवीर सिंह की कोई भी फिल्म मिस नहीं करती हैं।

बॉलीवुड में नहीं काम करेंगी सारा तेंदुलकर

बीते दिनों इस बात को बहुत हवा मिल रहा था कि सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में काम करेंगी, लेकिन जब सचिन से पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया और बोलें कि यह सब अफवाह है। सारा को जिस क्षेत्र में अपना करियर बनाना है, उस क्षेत्र में वे अपना करियर बनाएंगी। इसके अलावा बता दें कि खबर तो यह भी थी सारा शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, लेकिन सचिन तेंदुलकर ने इन सब खबरों को सिर्फ अफवाह बताया।