बॉलीवुड

अच्छे लड़के की तलाश में हैं 38 साल की ‘भाभी जी….’ की गुलफाम कली, इस अभिनेता को करना चाहती हैं डेट

अक्सर हम आपको बॉलीवुड या साउथ फिल्मों के बारे में बताते हैं लेकिन टेलीविजन की दुनिया में भी बहुत सी ऐसी बातें हैं जो दिलचस्प होती हैं और हम आपको बता नहीं पाते. छोटे पर्दे पर इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहा सीरियल भाभी जी घर पर हैं, ज्यादातर घरों में देखा जाने वाला पसंदीदा धारावाहिक है. इसमें सभी का अपना खास किरदार है और सभी बेहतरीन तरीके से उसे निभाते हैं लेकिन हम बात करेंगे शो में तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी यानी गुलफाम कली के बारे में, फाल्गुनी इस सीरियल में अहम किरदारों में एक हैं और ये शो में भी एक अच्छा लड़का तलाशती फिरती हैं फिलहाल अच्छे लड़के की तलाश में हैं 38 साल की ‘भाभी जी….’ की गुलफाम कली, इस उम्र में भी इन्हें अब तक कोई ऐसा नहीं मिला.

अच्छे लड़के की तलाश में हैं 38 साल की ‘भाभी जी….’ की गुलफाम कली

पिछले दो सालों से एंड टीवी पर धमाल मचाने वाला शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ कानपुर शहर पर आधारित है और इसमें काम करने वाले सभी कैरेक्टर अच्छा काम करते हैं. मगर फाल्गुनी रजनी के लिए ये शो बहुत खास है क्योंकि इसी के बाद उन्हें भारत में पहचान मिली. मगर फाल्गुनी शो में भी एक जीवनसाथी तलाश रही हैं और असल जिंदगी में भी एक अच्छा लड़का तलाश रही हैं. 38 साल की होने के बाद भी फाल्गुनी कुंवारी है और उन्हें अभी तक शादी नहीं की क्योंकि उन्हें अब तक कोई नहीं मिला.

एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने बताया कि अभी तक ऐसा कोई लड़का नहीं मिला जिसके साथ वो अपनी जिंदगी गुजारने के बारे में सोच भी सकें. आज भी उन्हें एक अच्छे लड़के तलाश है. फाल्गुनी के अनुसार, अगर उन्हें कभी मौका मिले तो वो महानायक अमिताभ बच्चन को डेट करना चाहेंगी, और उनके साथ पनीर का पराठा बहुत ज्यादा पसंद है उसे ही अपने ड्रीम डेट के साथ खाना चाहेंगी. फाल्गुनी के लिए मोबाइल सबसे बड़ा दुश्मन है जो हर समय बजता रहता है जिसे वो ऑफ भी नहीं कर सकतीं. फाल्गुनी सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं और उनकी फिल्म मैंने प्यार किया से ही बहुत बड़ी फैन हैं.

इनकी खूबसूरती के हैं कई दीवाने

फाल्गुनी रजनी बताती हैं कि स्कूल टाइम से ही उनके कई दीवाने रहे हैं लेकिन कोई लड़का उन्हें पसंद आए ऐसा कोई नहीं दिखा. इन्होंने कई लड़कों को आजमाया भी पर किसी में वो बात नही दिखी जो फाल्गुनी अपने हमसफर में देखना चाहती थीं. मगर अब जब वो इंडस्ट्री में सबको शादी करते देख रही हैं तो उन्हें भी वो कमी महसूस हो रही है और वो शादी करने का मन बना चुकी हैं. मगर उसके लिए एक अच्छा लड़का होना चाहिए जिसकी उन्हें तलाश है. फाल्गुनी बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई थिएटर्स भी किए हैं. बॉलीवुड में भी उनकी काम करने की ख्वाहिश है और सही मौके का इंतजार कर रही हैं.

Back to top button