बॉलीवुड

पुरानी बात को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर लिखा-पिता के लिए मुश्किल होती है ये घड़ी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने उम्र के कई दशक देखे हैं लेकिन उनकी जिंदगी में बहुत से ऐसे पल आए हैं जब वो टूटे हैं. एक बार जब उनका एक्सिडेंट हुआ था और दूसरी बार जब उन्होंने अपनी बेटी श्वेता बच्चन को शादी के बाद बिदा किया था. शादियों के इस सीजन में मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी भी कर दी. शादी में जब कन्यादान का समय आया तब मुकेश और नीता के अलावा अमिताभ बच्चन भी रोए. पुरानी बात को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कुछ दिल भर आने वाली बात कही जो हर बेटी के पिता की आंख को नम कर सकता है.

पुरानी बात को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. यहां पर उनकी पत्नी जया, नातिन नव्या, बेटी श्वेता, बहू ऐश्वर्या, पोती अराध्या और बेटा अभिषेक बच्चन शामिल हुए. इस शादी के दौरान अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता की बिदाई को याद करते हुए भावुक हो गए. इसके बाद उन्होंने अपनी और श्वेता की बिदाई वाली तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए कुछ भावुक लाइऩ्स लिखीं. अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”एक बेटी के पिता के लिए यह बहुत कठिन पल होता है, ये तस्वीर श्वेता की बिदाई के समय की है.” अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं गौरतलब है कि अमिताभ अपने दोनों बच्चों में कोई भेदभाव नहीं रखते और श्वेता उनके दिल के ज्यादा करीब हैं. मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में जहां पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ वहीं अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार के साथ सुर्खियों में बने रहे.

खबरों के मुताबिक कन्यादान के समय अमिताभ बच्चन ने मुकेश अंबानी को धैर्य बंधाया और कन्यादान के मतलब को समझाया. इसी बात से भावुक होकर अमित जी ने अपने बीते पल को याद किया और अपने फैंस के साथ इस बात को शेयर की.

फिल्मों में अभी भी हैं सक्रीय

76 साल के हो गए अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड में दमदार किरदारों में नजर आते हैं. उदाहरण के तौर पर फिल्म पा, पीकू और पिंक उनकी बेस्ट फिल्में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उन्होंने एक दमदार एक्शन किरदार निभाया. अब वो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद भी उनके पास कुछ फिल्मों का ऑफर है. अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय करियर में सुहाग, डॉन, दीवार, मोहब्बतें,कभी खुशी कभी गम, लावारिस, मुकद्दर का सिकंदर, जंजीर, शोले, कूली, मर्द, शराबी, खुदा गवाह, शहंशाह, याराना, गंगा यमुना सरस्वती, कालिया, नसीब, हम नमक हलाल, बाग़बान जैसी कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी है.

Back to top button