बॉलीवुड

आने वाले साल में अक्षय कुमार इन फिल्मों से मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाल, छठे नंबर वाली के तो आप भी होंगे फैन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। एक के बाद एक ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो समाज को एक अच्छा संदेश दे रही हैं। अगर ये कह दें की अक्की जिस भी फिल्म को हाथ लगाते हैं वो फिल्म बॉलीवुड पर हिट हो जाती हैं। हाल ही में अक्षय की फिलम 2.0 की बात करें तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, एक के बाद एक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकार्ड कायम कर रही है। मतलब की इस साल के अंत में भी अक्षय ने अपनी फिल्म से लोगों को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया।

 

ये साल खत्म हो रहा है और कुछ ही दिनों में नया साल शुरू हो जाएगा, बता दें की अक्षय ने साल 2018 की तरह आने वाले साल में भी अक्षय ने जबरदस्त हिट फिल्में देने का बंदोबस्त कर लिया है। तो चलिए आपको बताते है आने वाले साल 2019-2020  में अक्षय की फिल्मों की लिस्ट।

 

केसरी

साल 2019 में अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ आने वाली हैं, जिसमें अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी बता दें कि अक्षय की ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बन रही है। इस फिल्म में अक्की कुमार सारागढ़ी में लड़ी गई कहानी को फिल्म के जरिए लोगों को दर्शाएंग।

हाउसफुल 4

साजिद नाडियावाल की फि्ल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार नजर आएंगे, इस फिल्म में अक्षय के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनॉन और कृति खरबंदा की दर्शकों को हंसाने के लिए नजर आएंगी, बता दें कि ये फिल्म हाउसफुल मूवी सीरीज की है जिसके पिछले तीन सीजनों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

पृथ्वीराज चौहान बायोपिक

जैसा की फिल्म के नाम से ही साफ हो रहा है कि यह फिल्म पृथ्वीराज चोहान की बयोपिक है और इसमें अक्षय पृथ्वीराज का किरदार निभाएंगे। यश राज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षयके साथ बॉलीवुड के और भी कई धुरंदर नर आ सकते हैं, हालांकी खबरों की मानें तो अक्की के अपोजिट इस फिल्म में कोई न्यू कमर को भी लिया जा सकता है।

गुड न्यूज

अक्षय की ये फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

मंगलयानम

इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन जितनी जानकारी है उसके अनुसार इस फिल्म को  के लिए आर. बाल्की प्रोड्यूस कर रहे हैं, इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु काम कर रही हैं।

हेरा फेरी 3

हेरा फेरी की पहली फिल्म ने ही लोगों को काफी एंटरटेन किया था जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आया जो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा पाई और अब इसी फिल्म का तीसरा पार्ट भी दर्शकों के लिए आने वाला है। इस फिल्म में अक्षय, सुनील और परेश रावल की तिकड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था, अब देखना होगा की इस फिल्म के तीसरे पार्ट में भी फिल्म लोगों को उतना ही ज्यादा पसंद आती है या नहीं।

Back to top button