बॉलीवुड

ईशा की शादी में ऐश औऱ शाहरुख ने परोसी मिठाई तो पकौड़े की प्लेट पकड़े नजर आए अभिषेक

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ धूमधाम से हुई। इनकी शादी की तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा हुआ है। साथ ही इनकी शादी में पहुंचे बॉलीवुड, क्रिकेट औऱ राजनीति दिग्गजों की तस्वीरों ने भी जमकर तारीफें लूटी हैं। इसी बीच एक खास वीडियो है जो सोशल मीडिया में बडी ही तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो है अमिताभ बच्चन औऱ आमिर खान का जो इस शादी में खाना परोसते नजर आए थे। इतना ही नहीं अब जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय भी मेहमानों को खाना परोसते नजर आ रही हैं।

ऐश अभिषेक ने परोसा खाना

गौरतलब है कि यह सिलेब्रिटी जहां किसी भी शादी में आराम से मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाते हैं वहां ईशा अंबानी की शादी में वह खुद लोगों की मेजबानी करते नजर आए। ऐश खुद मेहमानों को मिठाई परोस रहीं थीं तो वहीं अभिषेक बच्चन भी लोगों को पकौड़े परोसते नजर आए। ऐश जब मिठाई दे रही थीं तो उनकी बेटी आराध्या भी वही खड़ी थीं। यह नजारा अपने आप में ही काफी दिलचस्प था। इतने बड़े सितारे खुद हाथ में तरह तरह के पकवान लेकर लोगों को खाना परोस रहे थे।

अब शादी देश के सबसे अमीर आदमी की हो तो सारे इंतजाम भी बेहद खास होंगे। लोगों को खाना सिर्फ बड़े दिग्गजों के हाथ से ही नहीं बल्कि चांदी के बर्तनों में परोसा गया। खाना चांदी की थाली में और पानी चांदी की गिलास में परोसा गया। अमिताभ बच्चन के परिवार के साथ साथ शाहरुख और आमिर भी लोगों को खाना परोसते नजर आए। आमिर खान को देखते हुए ऐसा लग रहा था मानों वह चटनी या रायता जैसा कुछ सामान मेहमानों को खिलाते नजर आ रहे हैं।

सबसे मंहगी थी ईशा की शादी

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी अब तक की सबसे मंहगी शादी हुई है जिसमें करीब 100 मिलियन का खर्चा किया गया है। उनके प्रीवेडिंग फंक्शन में भी बियोंसे आई थी और अपने गीत से लोगों का दिल जीत लिया था। साथ ही संगती सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा था। दीपिका रणवीर, अभिषेक  ऐश्वर्या, करीना करिश्मा, सैफ, राजकुमार राव, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे कई बड़े सितारे थिरकते नजर आए थे।

इस प्री वेडिंग के सारे फंकशन उदयपुर के उदय विलास में हुए थे और शादी अंबानी के घर एंटीलिया में हुआ था। 14 और 15 दिंसबर को ईशा औऱ आनंद पीरामल का रिसेप्शन रखा गया है। इसमें सभी सितारों ने शिरकत की है। इसमें उन्होंने जियो गार्डन में परिवार और दोस्तों को बुलाया है। साथ ही 15 दिसंबर को जियो गार्डन में जियो कर्मचारियों को दावत देंगे।

बता दें कि ईशा की बचपन से ही ख्वाहिश थी की उनकी शादी में बियोंसे और पूरा बॉलीवुड आए और मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की बचपन की यह ख्वाहिश भी पूरी कर दी।शादी के बाद ईशा और आनंद अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। उस घर की कीमत है 425 करोड़ रुपए। यह घर आनंद के पिता ने 2012 में खरीदा था और शादी के बाद उन्होंने उपहार के तौर पर यह ईशा और आनंद को उन्होंने गिफ्ट किया है।

यह भी पढ़ें

Back to top button