बॉलीवुड

ईशा अंबानी की शादी के पीछे फीके पड़ी इन सितारों की शादी, 12 दिसंबर को ही थी शादी

बॉलीवुड में ये साल बैंड-बाजों बारात के साथ बहुत खुशनुमा रहा इस साल बहुत से लोगों ने शादी की और सात फेरों में बंध गए। नवंबर में दीपवीर की शादी से शुरू हुआ और उसके प्रियंका-निक की शादी में लोग बिजी रहे और इसके बाद हुई देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी। बता दें की 12 दिसंबर को मुंबई के अंबानी के घर एंटीलिया में ईशा अंबानी की शादी का कार्यक्रम रखा गया। पूरे एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था, ना सिर्फ घर बल्कि घर के बाहर भी इतनी खूबसूरत सजावट की गई वो देखते ही बन रहा था।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक यहां तक की खेल जगत और बिजनेस जगत तक की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की, पूरा बॉलीवुड ईशा अंबानी की शादी में शरीक होने पहुंचा था, ईशा अंबानी की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उनकी शादी का हर फंक्शन इतना भव्य और शानदार था की देखते ही बन रहा था, थोड़े दिन पहले ही ईशा की शादी का संगीत समारोह का आयोजन हुआ था जिसमें पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की थी, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शादी की भव्यता के चलते कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके आप भी फैन होंगे और उन्होंने भी 12 दिसंबर के दिन शादी की लेकिन ईशा की शादी के चलते वो कही पीछे रह गए।

 

View this post on Instagram

 

#Kapilsharmawedding #KapilGinniKiShaadi #KapilSharma #Kapil #ginni CONGRATULATIONS!! @kapilsharma @ginnichatrath ????

A post shared by ACTIVE KAPILIANS ♠ ?9⃣ (@kapilfan_dom) on

बता दें की 12 दिसंबर के ही दिन मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करी, लेकिन ईशा अंबानी की शादी के चलते वो कही फीके पड़ गए। हालांकी कपिल की शादी में टीवी जगत की हस्तियों ने शिरकत की और शादी को खूब एंजव्याए भी किया। बता दें की कपिल जल्द ही अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखेंगे, जहां पर बॉलीवुड जगत के हस्तियों के पहुंचने की संभावना है।

वहीं टीवी सीरियल ईश्कबाज की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने भी 12 दिसंबर को अपने ब्याएफ्रेंड कबीर चोपड़ा से शादी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अदिति ने श्रीलंका में डेस्टिनेशन वेडिंग करी है। अदिती मे अपने इंसटाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शादी की बात को अपने फैंस से साझा किया था। बता दें की अदिती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘मैंने अपने लिए ऐसा जीवन साथी चुना है जो ईमानदार के साथ-साथ एक अच्छा इंसान है। मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत पसंद है।‘

कपिल और अदिती दोनों ही टीवी जगत के जाने-माने कलाकार है लेकिन ईशा अंबानी की शादी के चलते लोग इनकी शादी से थोड़े दूर और नदारद नजर आए।

Back to top button