विशेष

ऑनलाइन कंपनी ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ की धोखाधड़ी, बॉक्स में 18 हजार के हेडफोन के बदले मिला ये

कभी-कभी आपके दिमाग में ये ख्याल तो जरूर आया होगा कि कस्टमर केयर हमें जैसे ट्रीट करते हैं क्या बॉलीवुड सितारों के प्रति भी उनका रवैया वैसा ही होगा? क्या खाना आर्डर करने पर बॉलीवुड सितारों के घर जल्दी खाना पहुंचता है? क्या ऑनलाइन आर्डरिंग पर उन्हें प्राथमिकता दी जाती है? क्या उनके घर आर्डर किया हुआ समान सबसे पहले पहुंचता है? क्या उनके क्वेरीज जल्द से जल्द सोल्व कर दिए जाते हैं? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो हर किसी के जहन में कभी ना कभी आये होंगे. लेकिन आप सबने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘माना बहुत अमीर बहुत मशहूर हो तुम, मगर हमारी तरह कभी न कभी पेट तो तुम्हारा भी खराब होता होगा’. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए इन सारे सवालों का जवाब लेकर आये हैं. आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके सारे डाउट्स क्लियर हो जाएंगे. बता दें, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया है. जहां इस घटना के बारे में सुनकर कुछ लोग उन्हें सहानुभूति दे रहे हैं वहीं कुछ लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. आखिर क्या हुआ है सोनाक्षी के साथ चलिए आपको बाते हैं.

एमेज़न से आर्डर किया हेडफोन

दरअसल, कुछ दिनों पहले आम लोगों की तरह सोनाक्षी ने ऑनलाइन एमेज़न से बोस कंपनी का हेडफोन मंगाया था लेकिन पार्सल में जो आया वह वाकई हैरान कर देने वाला था. बता दें, जब सोंनाक्षी का पार्सल आया तब वह पैकिंग से बिलकुल नया लग रहा था लेकिन जैसे ही उन्होंने डब्बा खोला तो उसके अंदर जंग लगा लोहे का एक टुकड़ा मिला. ये देखकर सोनाक्षी के होश उड़ा गए और इसी घटना का जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर किया है.

पहला ट्वीट

उन्होंने एमेज़न को अपनी पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, “देखिये, बोस हेडफोन की जगह मुझे क्या मिला है. डिब्बा अच्छे से पैक्ड था…प्रॉपर सील भी लगी थी लेकिन ये केवल बाहर से दिखने में ठीक था और सोने पर सुहागा तब होता है जब कस्टमर केयर भी आपकी हेल्प नहीं करता”. इस कैप्शन से साफ़ पता चल रहा है कि सोनाक्षी ने कस्टमर केयर में भी शिकायत की होगी लेकिन उन्हें वहां से भी कोई मदद नहीं मिली.

दूसरा ट्वीट

इसके बाद सोनाक्षी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “किसी को 18,000 रुपये में एकदम नया, चमचमाता कबाड़ खरीदना है? चिंता मत कीजिए, मैं इसे बेच रही हूं, एमेज़न इंडिया नहीं. इसीलिए जो आप ऑर्डर करेंगे, वही मिलेगा”. इस ट्वीट के बाद एमेज़न की तरफ से रिप्लाई आया जिसमें उन्होंने अपनी गलती मानी और माफ़ी मांगते हुए कहा कि ऐसी गलती कभी नहीं होनी चाहिए और कंपनी इस मामले को गंभीरता से लेगी.

जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चला वह मजे लेने शुरू हो गए. कुछ लोगों ने कहा कि अच्छा है एमेज़न किसी से भेदभाव नहीं करता. आम आदमी हो या सेलेब्रिटी वह सबके साथ एक जैसा ही व्यवहार रखते हैं. वहीं कुछ लोगों ने सोनाक्षी के प्रती सहानुभूति ज़ाहिर की. यूजर्स ने कहा कि सोनाक्षी के साथ वही हुआ है जो आये दिन बहुत से ग्राहक झेलते हैं.

पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्टर से पागलों की तरह प्यार करती थी सोनाक्षी सिन्हा, जानिये कौन हैं ये

Back to top button