बॉलीवुड

बिग बॉस 12: मनवीर गुर्जर ने ट्वीट कर शो की उड़ाई धज्जियां, बोले- मन करता है ना ही देंखू तो अच्छा है

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का विवादित शो बिग बॉस के इस सीजन को बेहतर बनाने के लिए शो मेकर्स ने क्या कुछ नहीं किया यहां तक की शो की लोकेशन को इस बार लोनावला ना रख के गोवा कर दिया गया, क्योंकि जिस तरह से बिग बॉस के बीते सीजनों से रिस्पांस मिलते थे उनको देखकर यही लगता था कि ये सीजन भी हमेशा की तरह जबरदस्त और मजेदार रहेगा। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और बिग बॉस के सीजन शो के इतिहास का सबसे बेकार सीजन रहा।

हालांकि इस शो को मजेदार बनाने के लिए शो मेकर्स समय-समय पर कुछ ऐसा करते आए हैं जिससे शो को दर्शकों के लिए और बेहतरीन बनाया जा सके, कभी शो में पुराने सीजन के कंटेस्टेंट को भेजा गया तो कभी घर के अंदर कुछ ऐसे गेस्टस जो शो को और मसाला दे सकते थे, लेकिन शो मेकर्स की सारी ही कोशिशे नाकाम साबित हुई और टीआरपी की लिस्ट में शो गिरता पड़ता नजर आया। बता दें की शो की शुरूआत से ही दर्शकों ने इस शो को नासपंद कर दिया था लेकिन शो के फिनाले आने के बाद लगा कि अब शों में कुछ तो ऐसा होगा जो लोगों को पसंद आएगा लेकिन इस मामले में भी शो पिछड़ गया।

सिर्फ आम दर्शक ही नहीं बल्कि शो से जुड़े पुराने कंटेस्टेंट भी शो को खासा पसंद नहीं कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने शो के बारे में ट्वीट करके शो की आलोचना की है और कहा है कि यह सीजन बिग बॉस के शो का एकदम फ्लॉप शो साबित हुआ है।

मनवीर गुर्जर ने ट्वीट कर के लिखा कि, ‘कभी कभी बिग बॉस 12 देखो तो लगता है ना ही देखो तो अच्छा है। ना तो इसमें कोई एंटरटेनमेंट है और ना ही कुछ मजेदार चीजें हो रही हैं। इस बार के प्रतियोगी ना तो रिश्ते बनाने में कामयाब हो पाए हैं और ना ही इस बार कोई ढंग के गैंग बने हैं। प्रतियोगी लगातार एक-दूसरे पर भावनात्मक और करियर रिलेटेड वार कर रहे हैं। इनको लग रहा है कि जितना आप दूसरो को इन्सल्ट और प्रोवोक करोगे, आप बिग बॉस विनर बनोगे। शो को जीतना जरूरी है लेकिन दिलों को जीतना भी जरूर है।’

 

बता दें कि इस बार शो में जो भी कंटेस्टेंट आए हैं वो सिर्फ शो में लड़ाई करके और कैमरे में बने रहने के लिए सबकुछ कर रहे हैं, एक –दूसरे को नीचा  दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, और ऐसा इस वजह से क्योंकि घर में जो ज्यादा झगड़े करता है वो कैमरे में ज्यादा दिखाई देता है, लेकिन शायद वो लोग भूल गए हैं कि ऐसा करने से वो कैमरे पर तो जगह बना लेंगे लेकिन लोगों के दिल में नहीं।

Related Articles

Close