बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी को दिया धोखा, जिसके बाद पश्चाताप में जो किया वो देख आप कहेंगे,”पागल है ये”

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस का शो अपने फिनाले के करीब आ रहा है और जिस तरह से शो का फिनाले करीब आ रहा है उसी तरह से घर में रह रहा हर सदस्य अपनी जीत के लिए जी जान लगा रहा है, इस वक्त घर के अंदर का कोई भी सदस्य नहीं चाहता कि वो किसी गलती की वजह से पीछे हो जाए और घर से बाहर निकल जाए, फिनाले के नजदीक आने के साथ ही घर के अंदर रिश्तों के समीकरण बदल रहे हैं, और एक-दूसरे के बेहद करीबी रहे लोग भी शो में अपनी पूरी पकड़ बनाने के लिए और जीत के लिए साम-दाम-दण्ड भेद हर तरह की काम कर रहे हैं, जिसके चलते इस बार दीपक ने भी अपने लिए गेम खेला और सोमी को धोखा दे दिया, जिसके बाद सोमी उनसे नाराज हो गई हैं।

बता दें की दीपक जब से शो में आए हैं तभी से शो को जीतने के लिए वो किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन बीते हफ्तों में दीपक ने बहुत से ऐसे काम कर दिए हैं जिसका पछतावा उनको खुद हो रहा है। और इस बार उन्होंने ऐसा सोमी के साथ कर दिया है जिसके लिए उनको बहुत ज्यादा गिल्ट हो रहा है, हालांकि दीपक ने सोमी से सॉरी बोल कर अपनी गलती मानी लेकिन सोमी के रिएक्शन को देखकर दीपक अपना आपा खो बैठे, दरअसल सोमी ने दीपक को दोगला इंसान कह दिया था और कहा था कि अगर खेलना था तो सामने बोलकर खेलते इस तरह क्यों किया सोमी की बात दीपक को बहुत बुरी लगी जिसके बाद उन्होंने खुद को बाथरूम में जाकर लॉक कर लिया और खुद को चोट पहुंचाई जिसके बाद घर वालों के जाने के बाद वो बाहर निकलें।

बता दें कि एक वीडियों में दीपक, रोमिल के साथ बैठकर बातें कर रहे हैं कि उनसे पिछले हफ्ते घर में कई गलतियां हुई हैं। तब रोमिल उनको समझाते हैं कि जो हो गया उसको जाने दो आगे से ऐसा ना हो उसका ध्यान रखना। बता दें कि दीपक को अपनी गलती का एहसास हुआ है या वो कोई स्ट्रेटजी बना कर ऐसा कर रहे हैं इस बात का तो पता नहीं हैं लेकिन दीपक जो घर में कर रहे हैं उसे देखकर आप भी कहेंगे की ये पागल हो गया हैं।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि दीपक भागते हुए बेडरूम से बाहर गार्डेन एरिया में जाते हैं और कपड़े उतार कर ट्रेड मील पर फुल स्पीड पर दौड़ने लगते हैं, जिसके बाद वो जाकर स्वीमिंग पूल में कूद जाते हैं, बता दें कि कुछ लोग दीपक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं दीपक के ही कुछ दोस्त इसको फर्जीगीरी बता रहे हैं। देखें वीडियो-

अब देखना होगा की दीपक द्वारा की गई गलतियों को पश्चाताप इस तरीके से करने से उनको गलतियों के लिए माफी मिल जाएगी, या सोमी द्वारा दिया गया दोगले इंसान का टैग उनके साथ रह जाएगा।