बॉलीवुड

देखते ही देखते ये अभिनेता इंसान से बन गया शैतान, कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो

बॉलीवुड में फिल्मों के प्रमोशन के लिए अब सितारे क्या नहीं करते, ऐसे में अगर अभिनेता अक्षय कुमार ने कुछ कर दिया तो कुछ नया नहीं है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 इस 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और इसके लिए दोनों ही अपने-अपने तरीकों से फिल्म का प्रमोशन कुछ खास तरीकों से कर रहे हैं. दर्शक भी अक्षय कुमार का ये किरदार पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं क्योंकि फिल्म में अक्षय कुमार डॉ. रिचर्ड नाम के एक भयानक शैतान के किरदार में पहली बार नजर आएंगे जो बहुत ही खतरनाक होगा. प्रमोशन का हिस्सा है अक्षय कुमार का ये वीडियो जिसे उऩ्होंने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें देखते ही देखते ये अभिनेता इंसान से बन गया शैतान, इसके बाद क्या हुआ आप खुद इस वीडियो में देख लीजिए. अक्षय कुमार के फैंस के लिए ला रहे हैं वो खास तोहफा.

फिल्म 2.0 का इंतेजार बहुत समय से हो रहा था लेकिन इसे रिलीज डेट नहीं मिल पा रही थी. अब जब इसे डेट मिली है तो इसका इंतजार करने वाले फैन तैयार हो जाएं. अब देखना ये है कि नॉन-हॉलीडे पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. मगर फिल्म रिलीज के पहले अक्षय ने इस वीडियो के जरिए कुछ अलग तरह का प्रमोशन किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार अचानक एक शैतान बन जाते हैं. देखिए यह वीडियो –

इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, ”इंसान से शैतान बनने का नया चेहरा तीन दिन बाद, इसका अनुभव उठाइए और देखिए 2.0 फिल्टर”. आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहली बार ऐसे किरदार में नजर आए हैं जिसके लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ी है. अक्षय ने इस फिल्म के कॉस्ट्यूम को कैरी करने में सबसे ज्यादा मेहनत लगी और गर्में भी उन्हें भारी भरकम मेकअप में रहना पड़ता था. हाल की में उनका मेकअप वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसको लेकर लोगों में बेचैनी बढ़ गई और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है. फिलहाल बैंगलूरु, चेन्नई, कोच्चि और हैदराबाद के कुछ थिएटर्स में एडवांस बुकिंग शुरु हो गई.

साल 2010 में आई रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सिक्वल है फिल्म 2.0 जिसमें चिट्टी ही सबको बचाता है लेकिन इस बार दुश्मन पहले से 10 गुना ज्यादा ताकतवर होगा. इससे सभी का उत्साह ज्यादा बढ़ गया और एडवांस बुकिंग करवाने लगे. फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है जिसे लगभग 600 करोड़ में बनाया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्शन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस वीकेंड हर कोई इस फिल्म के साथ लोग अपना समय खत्म व्यतीत करेगा. फिल्म सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली पहली फिल्म बन सकती है और इसे हर किसी को जरूर देखना चाहिए.

Back to top button