बॉलीवुड

वीडियो: मलाइका अरोड़ा को लेकर डिनर करने पहुँचे अर्जुन कपूर, मीडिया को देखकर छुपाया चेहरा

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का महौल है, पहले दीपिका-रणवीर फिर 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी होगी. मगर सिलसिला यहीं खत्म नहीं होने वाला क्योंकि अब अगली जोड़ी मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर की हो सकती है. इनके अफेयर के किस्से आजल इंडस्ट्री में गूंज रहे हैं और देखते ही देखते ये कपल अब साथ में घूमते फिरते भी हैं. खबरें तो अब ये आ रही हैं कि अर्जुन अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका के साथ बहुत ही जल्दी सात फेरे ले सकते हैं बस वो दोनों सही मौके का इंतजार कर रहे हैं जब ये दोनों अपने प्यार का इजहार सबके सामने करेंगे. मगर इस फ्राइडे को अर्जुन-मलाइका को एक रेस्टोरेंट में कैप्चर किया गया. मलाइका अरोड़ा को लेकर डिनर करने पहुँचे अर्जुन कपूर, अब ये उनकी डेट थी या फिर कोई ऑफिशियल पार्टी इसके बारे में आपको आगे पता चलेगा.

मलाइका अरोड़ा को लेकर डिनर करने पहुँचे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस फ्राइडे नाइट जुहू के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट करते नजर आए. इस मौके पर अर्जुन जैसे ही बाहर निकले और मीडिया के कैमरे से रूबरु हुए तो उन्होंने अपना चेहरा छिपा लिया. अब उन्होंने ऐसा क्यों कि या इसके पीछे तमाम लोगों के अलग-अलग जवाब हैं. कुछ बोल रहे कि वो अपनी आऩे वाली फिल्म का लुक छिपा रहे हैं जो अभी रिवील नहीं होना है. कुछ लोगों का कहना है कि कोई उन्हें मलाइका के साथ ना देख ले इसलिए उन्होंने चेहरा छिपाया तो कोई कुछ भी कह रहा है. शुक्रवार रात को जब दोनों रेस्टोरेंट से निकलें तो मलाइका ने कैमरे का सामना हंसते हुए किया लेकिन अर्जुन छिपते नजर आए और ये नजारा देखकर उनके साथ फिल्म मेकर करण जौहर हंस पड़े. देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

#mallaikaarorakhan #arjunkapoor #maheepkapoor #sanjaykapoor and #karanjohar snapped in Juhu @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अर्जुन कपूर ने हाल ही में फिल्म मोस्ट वांटेड की शूटिंग खत्म की है तो हो सकता है कि ये उनकी रिलैक्स पार्टी हो जिसमें संजय कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर भी नजर आए. इस पूरी घटना को देखकर करण अपनी हंसी नहीं रोक पाए, जैसा कि आपने वीडियो में देखा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन अपने उस लुक को छिपा रहे हैं जो उन्होंने निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत के लिए रखा है. इस फिल्म में अर्जुन एक योद्धा बने हैं, जिसके लिए उऩ्होंने अपने बाल कटवा दिये हैं और अर्जुन इस फिल्म में मुख्य किरदार में भी हैं. इस फिल्म में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इससे पहले भी अर्जुन अपने चेहरे को छिपा ही रहे थे इस दौरान अर्जुन ने अपने फेस पर ब्लैक मास्क पहना था और अब अर्जुन कपूर के फैंस में उनके नये लुक को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है.
यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में सबसे ज्यादा खूबसूरत है इन 10 अभिनेत्रियों की स्माइल, नंबर 3 की स्माइल है कहर

Back to top button