बॉलीवुड

रणवीर सिंह से शादी करने के बाद फिल्मों में ये काम नहीं करेंगी दीपिका

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपवीर की शादी के चर्चे अभी तक सोशल मीडिया में चल रहे हैं, हर कोई अभी भी उनकी शादी की बातें ही कर रहे है, हो भी क्यों ना बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल कहे जाने वाले दीपिका और रणवीर की जोड़ी है ही ऐसी की उससे किसी की नजर नहीं हटती है। दोनों के पॉपुलर होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन दोनों की शादी को लोगों ने गूगल पर इतना ज्यादा सर्च किया की इनकी नाम उस लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। बता दें की गूगल ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें साल 2018 की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शादियो के बारे में बताया है। जिसमे दीपवीर की शादी को भी दगह मिली है।

रणबीर दीपिका से कितना प्यार करते हैं ये बात तो आप सभी जानते हैं, जब भी दीपिका बोलती हैं तो रणवीर उनको एकटक देखते रह जाते हैं, दोनों की शादी की बात करें तो इटली के लेक कोमों में दोनों शादी के बंधन में बंधे और उसके बाद मुंबई और साउथ में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया, दोनों की शादी का जश्न कई दिनों तक चला, वहीं जब दोनों से उनके हनीमून के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि फिलहाल दोनों अपनी फिल्मों में काम करेंगे जिसकों खत्म करने के बाद ही हनीमून के बारे में सोचा जाएगा।

जिस तरह से दोनों ने अपने हनीमून को टालकर अपने काम को प्रायोरिटी दी उसे देखते हुए लगता है कि दोनों ही अपने काम और करियर के लिए काफी गंभीर और प्रोफेशनल हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ में नहीं मिलाते हैं। लेकिन हाल ही में जब दीपिका से एक सवाल पूछा गया जिसके जवाब के बाद सबका मुंब खुला का खुला रह गया।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया कि क्या अब वह फिल्मों में ऑनस्क्रीन ‘किस’ करेंगी तो इस पर बॉलीवुड की पद्मावती ने ‘छी’ का रिएक्शन दिया। जिससे एक बात साफ हो गई की दीपिका भी अब उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जो ऑनस्क्रीन किस नहीं करते हैं।

बता दें कि जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज होने वाली है और वो इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशनमें बिजी हैं, वहीं दीपिका भी अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रही है, इस फिल्म को राजी की डायरेक्टर मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं, जो कि एक एसिट अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही है। बता दें कि लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में तेजाब से हमला किया गया था।

Back to top button