बॉलीवुड

सारा कि फिल्म सिंबा के गानों पर अमेरिका भी थिरक रहा है

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की आज दूसरी फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। और जिस तरह से रणवीर और सारा अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे और फिल्म के ट्रेलर और गानों नें लोगों को अपना दिवाना बनाए रखा है उसे देखकर यही लग रहा है कि ये फिल्म भी सारा की पहली फिल्म केदारनाथ की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

सारा की फिल्म सिंबा का गाना आंख मारे लोगों को खूब पसंद आया है हर पार्टियों में ये गाना चल रहा है बता दें ये गाना पुरानी फिल्म तेरे मेरे सपने की रीमेक और इस गाने में अरशद वारसी और प्रिया गिल थे और उस समय में भी ये गाना लोगों के बीच काफी फेमस रहा था। इस गानों को आवाज कुमार शानू और कविता कृष्णमूर्ति की थी। वहीं फिल्म सिंबा में इस गाने को कुमार शानू, नेहा कक्कर,मीका सिंह और तनिष्क बागची ने गाया है। बता दें फिल्म के इस गाने की धून सिर्फ इंडिया में ही नहीं हैं बल्कि इंडिया के बाहर भी लोग इस गाने पर जमकर थरक रहे हैं। सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है  वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिका के टाइम्स स्वायर के सामने लोग आते हैं और आंख मारे गाने पर डांस करने लगते हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को रिलांयस इंटरटेमेंट ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘देसी गाने पर विदेशी तड़का.’ कल इस वीडियो को शेयर किया गया है.

बता दें कि साल 2018 में आया ये गाना काफी जैसे ही रिलीज हुआ लोगों के बीच ये काफी पॉपुलर हो गया है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ये फिल्म साउथ इंडियन मूवी ‘टेंपर’ की रीमेक है। रणवीर की ये इस साल की दूसरी फिल्म होगी इसके साथ ही सारा अली खान की भी ये दूसरी फिल्म है। और जिस तरह से दर्शकों ने सारा को पसंद किया है उसे देखते हुए यही लग रहा है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी फिलहाल अब इंतजार है तो बस फिल्म के बॉकिस ऑफिस कलेक्शन के सामने आने का।

Back to top button