सारा को नहीं चाहिए सैफ अली खान की पहचान, कही ये बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को बतौर स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री मिली, और उनकी ये एंट्री अच्छी रही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म केदारनाथ को लोगों ने खूब पसंद भी किया और अब उनकी फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। लेकिन इन सबके चलते सारा अली खान का एक ऐसा इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उनको एक स्टार किड के तौर पर अपना नाम नहीं बनाना है, बल्कि सारा का कहना है कि मैं अपनी मम्मी की बेटी यानि अमृता सिंह की बेटी के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहती हूं।

सारा ने बताया कि जब आपकी उम्र चार साल की होती है तब आप हीरोइन बनना चाहती हैं लेकिन तब उस उम्र में आपको इतनी समझ नहीं होती है। हमें वास्तव में ये नहीं पता होता कि हम असल में अपनी लाइफ में क्या करना चाहते हैं। लेकिन अगर आप कोई सपना पूरी दृढ़ इच्छा से देखते हैं तो उसको आप कभी नहीं भूल सकते, सारा ने कहा कि फिर उन्हें कोलंबिया विश्वविद्यालय भेजा गया. डिग्री लेकर वापस आने पर भी फिल्मों में एक्टिंग करने का सपना नहीं टूटा. ‘‘यह चस्का नहीं है. यह आपकी लालसा है. इसकी एक अलग तीव्रता और गंभीरता है. इसके बाद आप इसकी तैयारी शुरू करते हैं.”

बता दें कि जब सारा की केदारनाथ रिलीज हुई तो लोगों ने सारा को काफी पसंद किया और उनके अभिनय की भी तारीफ हुई। बता दें कि हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सारा की अच्छी पकड़ा है जो कि उनकी फिल्म में भी दिखाई दिया। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘‘पढ़ाई में मैंने कभी जालसाजी नहीं की. ऐसा इसलिए नहीं हुआ कि मैं नैतिकता पर जोर देती हूं और जालसाजी के खिलाफ हूं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुझे पकड़े जाने का डर था। मैंने खुद को स्वाभाविक बनाए रखना चाहा.” सारा ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें और उनके भाई की परवरिश बहुत अच्छे से की है।‘‘मां मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं आज भी लगभग हर बात पर उनसे शेयर करती हूं। मेरे लिए स्टार किड्स होने से ज्यादा जरूरी है, अपनी मां की बेटी होना क्योंकि उन्होंने बेहद सादा जीवन जिया है।”

बता दें कि सारा ने एक के बाद एक दो फिल्मों को साइन किया और दोनों ही फिल्में उनकी दिसंबर में रिलीज हुई, जिस तरह से लोग सारा को पसंद कर रहे हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं उससे ये बात साफ है कि आने वाले समय में सारा एक भावी कलाकार बन सकती हैं।