बॉलीवुड

अब इस नए स्टार किड को लांच करने वाले हैं करण जौहर, किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंज एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में स्टार किड्स के गॉड फादर कहे जाने वाले करण जौहर ने जिन-जिन स्टार किड्स को लांच करा है वो सभी आज बॉलीवुड में अपने मुकाम पर हैं। चाहे वो आलिया भट्ट की हो या हाल ही में फिल्म धड़क से रिलीज हुई जाह्नवी कपूर जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था, बता दें कि अब करण जौहर एक और नए चेहरे यानि की स्टार किड को लांच करने की तैयारी कर रहे हैं।

श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी अपनी मां और बहन की तरह फिल्मों में आना चाहती हैं और उसका जिम्मा एक बार फिर से मिला है करण जौहर को। बता दें कि जब  जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क जब रिलीज हुई थी तब ही खुशी ने बॉलीवुड में अपनी आने की इच्छा जाहिर कर दी थी। यहां तक की बोनी कपूर ने भी खुशी कपूर की इस इच्छा को जगजाहिर किया था कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

अब इस मामले में एक ताजा खबर सामने आ रही है कि जो बातें अभी तक सुनने में आ रही थी उन पर करण जौहर ने अपने बयान से ठप्पा लगा दिया है। करण जौहर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बताया कि कि 2019 में वो जावेद जाफरी के बेटे मिजान और खुशी कपूर का नाम लिया था।

करण जौहर ने कहा, मिजान शानदार दिखेंगे। उनमें बिग स्टार होने और एक बेहतरीन डांसर होने की काबिलियत है और शायद खुशी, वो बेहद खूबसूरत और प्यारी है।

बात करें मिजान की तो खबरों में ऐसा सुनने में आ रहा है कि मिजान को संजय लीला भंसाली लॉन्च करने वाले हैं और उन्होंने मिजान को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन भी कर लिया है। लेकिन खुशी कपूर किस फिल्म से डेब्यू करने वाली है इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

बता दें कि करण चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांजे और तारा सुतारिया को भी लांच करेंगे, उन्होंने दोनों ही स्टार किड्स को अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 के लिए साइन भी कर लिया है और इसी फिल्म से दोनों बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन को करण ने इसी फिल्म से लॉन्च करा था और आज तीनों ही बॉलीवुड में एक अच्छे मुकाम पर हैं।

Back to top button