बॉलीवुड

बेटी मेहर के जन्म को एक महीने पूरे होने पर ममा नेहा ने शेयर किया प्यारा वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों की बहार हैं। जहां एक तरफ सेलिब्रिटीज शादी कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलिब्रिटीज के घर में नन्हे कदमों नें घर में रौशनी ली दी है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने अपनी प्यारी सी बिटिया के जन्म के एक महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन किया है। नेहा और अंगद अपनी बेटी मेहर के पैदा होने पर बहुत खुश हैं। उन्होंने इस दौरान मेहर का एक बूमरैंग वीडियो बनाया है। वीडियो में एक कॉर्ड भी हैं जिसमें लिखा है वन मंथ ओल्ड टूडे मतलब एक महीने की हो गई आज। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है।

नेहा ने पोस्ट किया वीडियो

नेहा ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमारी बेटी खुशियां ला रही है और एक महीने पूरे होने पर अपने नन्हे पैर चला रही है। मेहर के जन्म के एक महीने पूरे होने का जश्न। नेहा ने इस वीडियो मे सिर्फ मेहर का पैर दिखाया है और उनका क्यूट से चेहरा छिपा हुआ है। हालांकि फैंस के लिए यही बहुत खुशी की बात है। उनकी इस तस्वीर पर लोग दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि मेहर का जन्म 18 नंवबर को हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

Our baby girl … been spreading joy and kickin around for a month … ??? #happyonemonth our little Mehr … ? @angadbedi

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

जहां ममा नेहा अपनी बेटी के आने से खुश हैं तो वहीं पापा अंगद की भी खुश का कोई ठिकाना नही है। अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है। इसमें वह सोते हुए नजर आ रहे हैं और मेहर को उन्होंने सीने से चिपकाया हुआ है। इस तस्वीर पर फैंस ने दिल खोलकर दिल वाली इमोजी भेजी है और तस्वीर को बेहद ही क्यूट बताया है।

 

View this post on Instagram

 

#Repost @nehadhupia with @get_repost ・・・ ❤️

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

अचानक की थी शादी

गौरतलब है कि सोनम कपूर की शादी के वक्त जब सारा मीडिया और फैंस वहां बिजी थी तभी 10 मई को नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी करके सबको चौंका दिया। इस कपल की तरफ से शादी की कोई खबर नहीं थी और अचानक शादी की तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया था। हालांकि इनकी शादी की भी खुशी सभी फैंस को बहुत ज्यादा थी और साथ ही इन्हें ढेरों बधाइयां भी मिली थी।

बता दें कि शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी बेबी बंप शो कर दिया था औऱ 6 महीने बाद ही मेहर इस दुनिया में आ गईं। फैंस ने इन्हें शादी औऱ बेबी दोनों पर जमकर बधाईयां दी थीं। बता दें कि इस शादी को लेकर अंगद के परिवार में बहुत दिक्कतें थी। शादी होने से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट हो गईं थीं इस वजह से अंगद के परिवार वालों को मनाना कठिन हो रहा था।

हालांकि थोड़े रुठने मनाने के बाद यह शादी हो गई और अब अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी भी अपनी पोती मेहर को देखकर फूले नहीं समाते । उन्होंने मेहर की तस्वीर ट्वीट कर लिखा – प्यारी खूबसूरत मेहर…तुम हम ग्रैंडपैरेंट्स की लाइफलाइन हो….हम कितने भाग्यशाली हैं। हां तुम गुरु की मेहर हो…भगवान तुम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। तुम्हारा इस सफर में स्वागत है।बता दें कि नेहा के शो नो फिल्टर नेहा पर कई सेलिब्रिटीज अपने राज खोलते हैं और अंगद ने भी बताया था कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थीं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button