विशेष

ब्रेकअप के गम को भुलाने की कोशिश में नेहा कक्कड़ बोलीं ‘कौन है हिमांश, आप किसके बारे में…’

इन दिनों जहां एक तरफ शादियों का सीजन चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कईयों के दिल टूट रहे हैं। जी हां, इसी सिलसिले में लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम लिया जा रहा है। लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हो चुका है, जिसके बाद वे पूरी तरह से टूट चुकी हैं। हालांकि, नेहा कक्कड़ ने खुद को बहुत ही कम समय में संभालने की कोशिश कर रही हैं। नेहा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अपना दर्द भी अपने फैंस के साथ साझा किया था, जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ब्रेकअप बाद जिस तरह से एक आम इंसान टूटता है, ठीक उसी तरह से नेहा कक्कड़ भी टूट चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही। ब्रेकअप के बाद अपना दर्द ए दिल बाटती हुई नेहा कक्कड़ ने कहा था कि जिस इंसान को मैंने अपना सबकुछ दिया और उसने मेरे साथ ऐसा किया। हालांकि, नेहा इसके बाद अब उस गम को भूलाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें वे काफी मुस्कुरा रही हैं।

ब्रेकअप के बाद संभली नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महिलाओं में तब ज्यादा निखार आता है, जब उन्हें सही से ट्रीट किया जाता है। यानि उन्हें जब कोई प्यार करता है, तो वह पूरी तरह से निखार आता है। नेहा का यह मैसेज हिमांश कोहली पर तंज कसते हुए लिखा है। इसके अलावा नेहा ने आगे लिखा कि अगर आप किसी को बिना मुस्कान के देखे तो उन्हें अपनी मुस्कान दें, ताकि वह आपके साथ मुस्कुरा सके। नेहा कक्कड़ ने इसके साथ ही पॉजिटिव रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़े –ब्रेकअप के बाद टूटी नेहा कक्कड़ ने लिखीं दिल की बात, ‘मैंने अपना सब खोया, तो क्या मुझे…’

हिमांश के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं नेहा कक्कड़

ब्रेकअप के बाद जब नेहा से हिमांश कोहली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहचानने से भी इंकार कर दिया। जी हां, नेहा कक्कड़ ने कहा कि कौन हिमांश कोहली? मैं किसी भी हिमांश को नहीं जानती हूं और आप किसके बारे में बात कर रहे हैं। नेहा के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली को पूरी तरह से भुलाने की कोशिश कर रही हैं और यही वजह है कि अब वे हिमांश कोहली का नाम भी नहीं लेना चाहती हैं।

इंडियन आइडल के मंच पर किया था प्रपोज

बता दें कि नेहा और हिमांश पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थे, लेकिन अचानक इनके ब्रेकअप की खबरों ने सबको झकझोंर के रख दिया। याद दिला दें कि हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के मंच पर नेहा को प्रपोज किया था, तब नेहा के खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन अब वे पूरी तरह से टूट गई हैं।

यह भी पढ़े हिमांश से ब्रेकअप कर टूटी नेहा रिएलिटी शो में हुईं इमोशनल, कहा- सीन एडिट कर देना

Back to top button