बॉलीवुड

हिमांश से ब्रेकअप कर टूटी नेहा रिएलिटी शो में हुईं इमोशनल, कहा- सीन एडिट कर देना

ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लिजिए एक आग का दरियां है और डूब कर जाना है…..इस आग के दरिया में डूबते तो सभी हैं लेकिन कोई निकल जाता है और कोई इसी आग में जलता रहता है। एक तरफ जहां हर रोज रब की बनाई हुई जोड़ियों की शादी की खबरें आ रही हैं तो वहीं किसी के दिल बहुत बुरी तरह टूटा है। जी हां अपनी क्यूट स्माइल और जादूई आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वाली नेहा कक्कड़ का दिल आखिरकार टूट ही गया।  एक तरफ उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे और कहां उनका तो रिश्ता ही खत्म हो गया। नेहा  रिएलिटी शो में भी अपना दर्द नहीं बर्दाश्त कर पाईं।

रिएलिटी शो में हुई इमोशनल

नेहा कक्कड़ उन लड़कियों में से हैं जो अपने दिल में गम और हंसी कुछ भी नहीं छिपाती। शायद यही वजह है कि हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद उनका दर्द इंस्टाग्राम पर भी छलका। इतना ही नहीं उनका दर्द इतना ज्यादा था कि वह रिएलिटी शो  पर भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वैसे नेहा काफी इमोशनल हैं और किसी की भी दुख भरी दास्तां सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं, लेकिन जब दर्द खुद उनका अपना हो तो उनके आंसू भला कैसे रुकते।

रोने का सीन एडिट करने को कहा

दरअसल 13 दिंसबर को वह रिएलिटी शो की शूटिंग कर रही थीं। वहां एक प्रतियोगी ने काफी सैड रोमांन्टिक गाना गाया। उसके गाने के साथ नेहा का दुख और ज्यादा बढ़ गया और वह वहीं रोने लगीं। सेट पर पहुंचते वक्त भी की आंखे भरी भरी लग रहीं थीं। ऐसे में एक इमोशनल गाने ने उनके अंदर के दर्द को बाहर कर दिया। बता दें कि ऐसा पहली बार  तो नहीं था कि नेहा किसी कंटेस्टेंट के गाने को सुनकर इमोशनल हुई हों। हालांकि पहले वह आवाज सुनकर भावुक हो जाती थीं औऱ इस बार खुद इतने दर्द में थीं की उनकी आंखे भर आईं।

यह आंसू हिंमाश कोहली से ब्रेकअप के हैं ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि नेहा ने इस सीन को एडिट करने की बात कही। दरअसल नेहा रीटेक बहुत ही कम लेती हैं चाहे वह हंसने की बात हो या रोने की। इंडियन ऑडल के ऑडिशन के दौरान कई बार उनके रोने वाले शॉट्स आए और उस पर मजेदार मीम्स भी बनें बावजूद इसके उन्होंने अपने सीन कभी एडिट नहीं करवाएं। हालांकि इस बार उनका दुख इतना ज्यादा था कि उन्हें लगा कि वह सीन शो के साथ नहीं जाना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर छलका दर्द

बता दें कि हिमांश कोहली और नेहा बहुत ही क्यूट कपल माने जाते रहे हैं। जहां एक तरफ हिमांश टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आ गए तो वहीं नेहा कक्कड़ भी आज लीड सिंगर बन चुकी हैं औऱ उनके गाएं गाने सुपरहिट होते हैं। इंडियन ऑडल के सेट पर ही हिमांश ने खुले आम नेहा से अपने प्यार का इजहार किया था और तब लोगों को यह जोड़ी बहुत ही प्यारी लगी थी। हालांकि इनके बीच रिश्ता कुछ ऐसा खराब हुआ  कि अब नेहा पूरी तरह से टूट गईं। उन्होंने हिमांश को अनफॉलो भी कर दिया और उनके साथ अपनीन सारी तस्वीरें भी हटा दीं।

नेहा ने एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं जानती हूं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं, लेकिन मैं एक इंसान भी हूं। मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं। मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। मैंने अपना सबकुछ खो दिया औऱ बदले में मुझे क्या मिला। मैं तो यह भी नहीं बता सकती की मेरे साथ क्या हुआ है। मुझे पता है अब सब लोग इस बारे में करेंगे और मेरे बारे में गॉसिप होगी, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता की लोग मेरे बारे में क्या कहेंगे। लोग तो बहुत सारी बाते कहेंगे।

क्या फिर करेंगी साथ काम

गौरतलब है कि नेहा और हिमांश ने साथ में एक वीडियो में काम किया है जो था ओह हमसफर….हालांकि अब उनका ब्रेकअप हो गया है। उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से हिमांश के साथ कोई वीडियो करेंगी इस पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ तय नही हैं कि भविष्य में क्या होगा। बता दें कि नेहा ने इंस्टाग्राम से हिमांश को पूरी तरह हटा दिया औऱ हिमांश ने भी नेहा को अनफॉलो कर दिया है, लेकिन नेहा के साथ वाले पोस्ट अभी तक डिलीट नहीं किए हैं। अब देखना होगा कि क्या भविष्य में उनका पैचअप हो पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button