विशेष

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का बेटा अब हो गया बड़ा, दिखने लगा है बहुत ही ज्यादा हैंडसम

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. करिश्मा का नटखट अंदाज़ और गोविंदा की कॉमेडी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. लेकिन शादी करने के बाद करीश्मा ने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ फिल्म और टीवी शोज़ में नज़र आईं.

आये दिन करिश्मा की बेटी की खबरें अख़बार और न्यूज़ चैनल वाले दिखाते रहते हैं. उनकी बेटी समायरा की खूबसूरती की तुलना अक्सर उनकी मां से की जाती है. समायरा भी दिखने में मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं. आजकल सोशल मीडिया पर समायरा की तस्वीरें बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में समायरा बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करिश्मा का एक बेटा भी है जो दिखने में बहुत हैंडसम है और खुद को लाइमलाइट से दूर रखता है.

बेटा भी है बहुत हैंडसम

बता दें ,करिश्मा कपूर के बेटे का नाम कियान कपूर है. वह वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन मीडिया की नजरों से कोई नहीं बच पाता. कियान उम्र में अपनी बहन समायरा से छोटे हैं लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि कुछ सालों में जल्द ही वह बॉलीवुड पर राज़ करेंगे. कियान अभी उम्र में तो छोटे हैं लेकिन छोटी उम्र में भी वह बहुत हैंडसम दिखते हैं. उन्हें देखकर ही आप कहेंगे कि वाकई बड़ा होकर ये लड़का बहुत हैंडसम दिखने वाला है. करिश्मा की बेटी समायरा को तो सबने देखा है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए उनके बेटे कियान की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा.

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी हैं. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. फिलहाल करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं. हाल ही में खबरें आई हैं कि करिश्मा एक बार फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. वहीं, उनके एक्स हस्बैंड ने दूसरी शादी रचा ली है.

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही करिश्मा एक बार फिर दुल्हन बन सकती हैं. खबरों के मुताबिक, करिश्मा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती हैं. संदीप तोषनीवाल एक बड़े कारोबारी हैं और काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का ये फैसला लिया है. बता दें कि संजय कपूर की तरह संदीप तोषनीवाल भी तलाकशुदा हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी हर्षिता से तलाक लिया है. कई मौकों पर संदीप और करिश्मा साथ देखे जा चुके हैं.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें: तलाक के बाद करिश्मा कपूर की बेटी ने माँ नहीं बल्कि पिता के साथ मनाया जन्मदिन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button